शेयर करे

ड्यूटी पर तैनात प्यासे पुलिस कर्मी के बीच किया एनर्जी ड्रिंक ग्लूकॉन डी का किया वितरण

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा  :--कटिहार मे लॉक डाउन के वाद पुलिस प्रसासन पर सरकार के आदेश का सख्ती से पालन करवाने का जहाँ बड़ा दायित्व है वही इस विषम परिस्थिति मे कटिहार के हर चौक चौराहों पर तैनात पुलिस कर्मी को पानी भी नसीब नही हो रहा है ।



ऐसा नही है कि जिला प्रसासन और सामाजिक संगठन के लोग जरूरत मंद लोगो को भोजन पानी नही दे रहे है लेकिन कटिहार मे तैनात पुलिस के जवान की सुध लेने वाला कोई नही है जिसके कारण भूखे पेट अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी से करने को मजबूर है । कटिहार पुलिस को लॉक डाउन मे दुकाने बंद रहने से भोजन के साथ साथ पानी भी नही मिल रहा है इस समस्या को देखते हुए कलवार समाज ने आज पुलिस प्रशासन के बीच ग्लूकॉन डी का वितरण किया । कलवार समाज के लोगो ने कहा कि इस कोरोना नामक महामारी में जिस तरह प्रशासन और मीडिया के लोग कड़ी धूप में डटे हुए है उनकी इसी मेहनत को देखते हुए और कड़ी धूप को मद्देनजर रखते हुए कलवार समाज के लोगो के द्वारा शहिद चौक ,पटेल चोक,जीआरपी चोक जैसे विभिन्न जगहों पर जाकर पुलिसकर्मियों को ग्लूकॉन ड़ी  दिया गया जिससे इस गर्मी और धूप से बचने में उनकी कुछ मदद की जा सके ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive