शेयर करे

करोना वायरस से बचाव को लोगों को किया जागरूक ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :-- कटिहार के बरारी प्रखंड क्षेत्र के सटे चौक-चौराहों के साथ साथ प्रखंड मुख्यालय से सटे गांव जाकर जिला विधिक सेवा प्राधिकार कटिहार के निर्देशानुसार लोगों को करोना वायरस से बचाव हेतु जोर-शोर से प्रचार प्रसार कर लोगों को जागृत किया जा रहा है ।


भैसदीरा चौक  तथा रौनिया गांव में पीएलभी बिंदेश्वर सिंह एवं रेखा कुमारी के द्वारा लोगों को कोविड 19 के लक्षण और उसके बचाव के उपाय के बारे में विस्तार पूर्वक से लोगो को बताया गया और आम लोगो से आग्रह किया गया कि खांसते समय अपने मुंह को ढके अपने चेहरे को गंदे हाथों से ना छुए तथा लोगों से कम से कम 1 मीटर की दूरी बनाकर रखें घर से ना निकले बहुत जरूरी हो तभी बाहर जाय ।
बाहर भीड़ ना लगाएं अपने हाथों को हैंड वास् से हमेशा धोते रहे साथ ही लोगो को हाथ धोने की विधि को प्रैक्टिकल करके दिखाया गया पीएलबी बिंदेश्वर सिंह तथा रेखा कुमारी के  द्वारा पंचायत के महादलित टोला में हाथ धोने हेतु साबुन का भी वितरण किया गया। इस मौके पर पूर्व मुखिया सामो देवी, सुरेंद्र राम, प्रीतम कुमार,असर्फी ऋषि, मंतर ऋषि, बेचन ऋषि आदि ग्रामीणों ने अपने अपने हाथ उठाकर कोवीड 19 से बचाव के नियम का पालन करने हेतु समर्थन किया।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive