शेयर करे

ग्रामीणों ने चोर को रंगेहाथ पकड़ कर किया कुरसेला पुलिस के हवाले

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/कुर्सेला/ नीतीश कुमार--: कटिहार के कुरसेला थाना क्षेत्र के दियरा चांदपुर गाँव में देर रात्रि चोरों द्वारा टेलर ( ट्रैक्टर का डाला ) चुराते चोर को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ कर बंधक बना कर जमकर पिटाई की गयी और  कुरसेला पुलिस के हवाले किया गया ।




 स्थानीय लोगो ने बताया कि देर रात्रि करीब 12 बजे संजय यादव के छोटे भाई सिंटू यादव पुर्णिया से घर आ रहा था ।जैसे ही वह घर पहुंचा तो देखा की एक मेसी ट्रैक्टर उनके घर के आगे रखे डाला मेें ट्रैक्टर   जोड़कर ले जाने वाला ही था की सिंटू यादव ने अनजान व्यक्ति को देख उससे पूछा की तुम किससे पूछ कर ट्राॅली ले जा रहे थे कह कर हल्ला करना शुरू किया ,शोरगुल सुनकर घर वाले जग गये सब ने मिल कर चोर को पकड़ लिया। 
ग्रामीणों ने रंगे हाथ चोरी करते पकड़े गये चोर का पहले जमकर पिटाई करने लगे ग्रह स्वामी ने चोर को ग्रामीणों की भीड़ तंत्र से हटा कर कमरे मैं बंद कर दिया तथा इसकी सूचना पोठिया तथा कुरसेला पुलिस को दि गई ।पुलिस की लेट लतीफी के कारण ग्रामीण आक्रोशित हो गए लेकिन समझा बुझा कर सबको शांत कराया गया । पूछ ताछ मे रंगे हाथ चोरी करते करते चोर ने अपना नाम धनंजय मंडल  अवधेश नगर सिमरा पूर्णिया का रहने वाला  बताया ।
स्थानीय लोगो ने बतायाको इसके पहले भी इस गाँव कई ट्रेक्टर ट्रेलर की चोरी की कई धटनाएँ धटित हो चुकी है दीराचाँदपुर निवासी मनोज यादव का एक वर्ष पहले दरवाजे पर से ट्रेक्टर का डाला चोरी हुआ था , वहीं टीकापट्टी निवासी जयनारायण मंडल का छः माह पहले डाला चोरी हुआ था  साथ ही सिमरा निवासी सोनू कुमार का भी ट्रेक्टर का डाला तीन माह पहले दरवाजे से चोरी हुआ था। पूछ ताछ मे पता चला कि ट्रेक्टर चोर धनंजय मंडल का एक लंम्बा गिरोह है जो कई वर्षो से क्षेत्र मैं लगातार धटना को अंजाम दे रहा है  यह लोग ट्रेक्टर का डाला चोरी कर मधेपुरा जिला के बिहारीगंज के बाजार मे जाकर बेचा करता था ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive