शेयर करे

आजमनगर में शादी शुदा महिला एवं पुरूष को आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने पकड़ा किया पुलिस के हवाले

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :----कटिहार के आजमनगर थाना क्षेत्र के सिंघौल पंचायत की झाराडिगी गांव में बीती रात एक महिला को एक पुरूष के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख कर ग्रमीणो ने दोनो को देर रात तक बांध कर रखा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।



इस मामले की जानकारी देते हुए महिला के पति उमेश प्रसाद यादव ने बताया की "मै घर में नही था जब मुझे सुचना मिली, मै घर आया और देखा की मेरी पत्नी और एक पुरूष को ग्रमीणो ने बाधं कर रखा था, बाद में पुलिस आई और दोनो को थाने ले गई महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया पुरूष 40 वर्षीय मो0 सलाम है जो सीतलपुर पंचायत के सौधां घाट गांव का रहने वाले के रूप में पहचान की गई । कल रात 8 बजे वह महिला विभा देवी के घर पैसे लेने आया था जो घर के अंदर प्रवेश करने के बाद वापस नही लौटा आस पास के ग्रमीणो को शक हुआ और महिला के घर के अंदर जाकर देखा तो दोनो को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथो पकड़ लिया गया गौरतलब है की ये दोनो शादी सुदा है इस बात से ग्रमीणो को काफी आक्रोश आया और उन्होने दोनो को रस्सी से बांध दिया और सुबह  पंचायती बुलाई जब पंचायती से मामला नही सुलझा तो ग्रमीणो के द्वारा पुलिस को सुचना दी गई। सुचना मिलते ही आजमनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुची और महिला विभा देवी और पुरूष मो0 सलाम को थाने लेकर लगी गई और पुलिस जाँच कर कार्रवाई में जुट गई।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive