शेयर करे

सेनीटाइज किया हुवा सूखा राशन बांट कर कोरोना की लड़ाई में घर में रहकर सरकार के साथ देने की अपील ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज  अबतक नही मिला है लेकर प्रशासन लगातार चौकसी बरत रही है और लॉक डाउन के कारण खाद्य सामग्री को छोड़कर सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठान पूर्ण रूप से बंद है जिनके कारण माध्यम वर्गीय परिवार के सामने रोटी की समस्या उत्पन्य हो गई है लोगो की इस समस्या को भली भाती समझते हुए हर घर मे सूखा राशन पहुचाने वाले कटिहार नगर निगम वार्ड पार्षद ने लोगो के शिकायत को दूर करते हुए सैनिटाइज किया हुवा समान अपने वार्ड के जरूरत मंदो के घर तक भेज रहे है।




इस मामले में सुर्ख़ियों में आये वार्ड पार्षद किशन बजाज उर्फ बुल्ली बजाज ने कहा जो समान लोगो के घरों तक भेजा जा रहा है समान की पैकेट बनाने से लेकर घर पहुचाने तक अपनो के साथ साथ सभी सहकर्मी का पहले अच्छी कंपनी के हेड वास् से हाथ धुलाया जाता है  फिर सैनिटाइजर यूज करते हुए जरूरत मंद लोगो के घर तक पहुचाने वाले खाद सामग्री पूर्ण रूप से सैनिटाइजर किया हुवा पहुँचाया जाता है जिससे कोरोना वायरस के खतरे को कम किया जा सके और घर में रहकर सरकार के आदेश के साथ साथ कोरोना की लड़ाई में सरकार का साथ भी दिया जा सके ।


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive