शेयर करे

कटिहार प्रशासन ने कालाबाज़ारी को दी सख्त चेतावनी संभल जाएं नहीं तो की जाएगी FIR

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/ ब्यूरो रिपोर्ट नीरज झा:-- कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया गया है जिस से आम लोग घरों में रहकर इस महामारी से बचाया जा सके ।








साथ ही  देश की रीढ़ कही जाने वाली रेल मार्ग और सड़क मार्ग पूरी तरह बंद रहने से रोजमर्रा के जरूरत के सामानों की काला बजारी की शिकायत कटिहार प्रशासन को लगातार मिल रही थी |पर प्रशासन ने एहतियातन कार्रवाई करते हुए जरूरी खाद्यान्न के सरकारी दर निर्धारित कर काला बजारी पर रोक लगा दी ।





कटिहार अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार ने साफ और सख्त लहजो में कालाबाज़ारी करोवारी को चेतावनी दी है। कि  इस विकट परिस्थितियों में भी जनता को लूटने नही दिया जाएगा करोवारी संभल जाय नही तो जाना होगा जेल  साथ ही कटिहार के जानता  से अपील किया की अनावश्यक पैनिक नहीं हों जनता के लिये आवश्यक सेवाओं की दुकानो को किसी भी हालत मे बंद या कमी नही होने दिया जाएगा कटिहार प्रशासन इसके लिए सजग है । जरूरत के हिसाब से सामानों की खरीद करे स्टोर नही करे । आप संयमित होकर घरों में रहे कोरोना वायरस से लड़ने में प्रशासन की मदद करें ।




 वही बड़ा बाजार के करोवारी अरविंदम साह ने बताया कि जेनमिन रेट है पुराना समान है पुराना रेट से ही ग्राहक से लिया जा रहा महाजन से खरीददारी नही किये है जो खरीदारी के रेट में समान बेचेंगे साथ ही बताया कि सुबह आठ बजे से ही सरकार का कोई भी रेट चार्ट अभी तक नही मिला है । वही कोरोना वायरस को लेकर कटिहार में लॉक डाउन के बाद बेचैनी देखी गयी खरीदारी कर रहे एक बुजुर्ग ने बताया कि जो समान जिस रेट में पहले खरीदारी करते थे वही रेट में सामान मिल रहा है लेकिन सामान की किल्लत देखी जा रही है साथ ही लॉक डाउन के बाद कुछ सामान जगह चावल लेने पर रेट अधिक लिया गया है। जिससे लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पर रहा है। लोगों को जरूरत है।की प्रशासन का हर संभव मदद करने की अपनो को सुरक्षित रखे देश को सुरक्षित करें
©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive