शेयर करे

कटिहार जिला प्रशासन ने कोरोना सम्बंधित गलत खबर चलाने वाले दो लोगों पर एफआई आर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा:--कटिहार जिला प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई से आए हुए युवक को कोरोना वायरस से पीड़ित बता कर गलत खबर चलाने वाले दो लोगों पर एफआई आर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है ।


 कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हरि मोहन शुक्ला ने बताया A Tv न्यूज पोटल पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हाफला गंज के रहने वाले मिथुन कुमार पिता उपेन्द्र दास वार्ड 7 के रहने वाले ने गलत न्यूज डाली थी कोरोना वायरस से संक्रमित है और इसकी स्थिति बहुत नाजुक है वायरल होने के वाद काफी लोग डर गये थे जो एकदम झूठी और भ्रामक थी कटिहार पुलिस अधीक्षक के आदेश पर गिरफ्तार किया गया है ।

देर शाम दूसरा आरोपी मनिहारी थाना क्षेत्र के कुमारीपुर से चंदन चौधरी को भी गिरफ्तार किया गया है ।
बताते चले कि ATV पोर्टल न्यूज पर वायरल वीडियो मै बताया गया था कि कटिहार के चूड़ी पट्टी के रहने वाले युवक मुंबई से आया था जो सफेद शर्ट और  गुलाबी पेट पहने युवक को सांस लेने में तकलीफ हो रहा है ऐसा दिखाया गया था फिर 102 नंबर के एंबुलेंस से ले जाता हुआ दिखाया गया था और बताया गया था मुंबई से आया था यह युवक कोरोना से पीड़ित है जिसके चलते पूरे शहर में सनसनी फैल गयी और लोग अनजाने दहशद के साये मे जीने लगे लोग अपने चाहने वालो सचेत रहने करने लगे  कटिहार पुलिस ने ऐसे शरारती  लोगों को गिरफ्तार कर पूछ ताछ कर रही है और लोगो से नही डरने और अपने अपने घरों मे रहने की अपील की है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive