शेयर करे

कटिहार के फलका मे एक प्रेमी युगल की पिटाई पुलिस जाँच मे जुटी ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :-- कटिहार के फलका थाना क्षेत्र के हथवारा गांव में अहले सुबह ग्रामीणों ने निरंजन मलाहकार ,पिता युगल मलाहकार को ललीता देवी के साथ उनके घर मे आपत्ति जनक स्थिति में देख कर दोनो प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ कर पेड़ से बांध कर मार पीट करने का मामला सामने आया है जिसमे कई लोग जख्मी भी हो गये है ।






बताया जाता है कि जैसे ही ग्रामीणों को सूचना मिली की  दोनो प्रेमी युगल घर में है पेड़ से बांध दिया गया और मार पीट की जाने लगे । परिजनों ने बताया यह प्रेम प्रसंग का मामला लगभग 10 वर्षों से चल रहा था इसी बीच आज से 2 दिन पहले ललिता देवी की बेटी किसी दूसरे कास्ट के साथ प्रेम विवाह कर लिये जाने का मामला अभी ठण्डा भी नही हुवा था की नाराज ग्रामीणों ने ललिता देवी और उनके प्रेमी निरंजन  मलाहकार को एक साथ उनके परिवार और ग्रामीणों के द्वारा पकड़ लिया गया वहीं ग्रामीणों ने बताया कि इस तरह के बर्ताव से समाज में बुरा प्रभाव पड़ रहा है इसीलिए हम लोगों ने मिलकर इस तरह की कार्यवाही की है वही ललित देवी के बच्चों के दुवारा बताया गया कि  गलत आरोप लगाकर मेरी मम्मी को मारा और फसाया गया है।


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive