शेयर करे

खुनी खेल में शामिल 9 लोगों मे से 7 लोगो को गिरफ्तार कर कटिहार पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेजा

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :-- होली को लेकर जहाँ कटिहार के लोग जोर शोर से तैयारी कर रहे थे कि ठीक एक दिन पहले अपराधियो ने किराना करोवारी से खून की होली खेल कर पूरे शहर में दहशत फैला दि थी  ।



इस खुनी खेल में शामिल 9 लोगों मे से 7 लोगो को गिरफ्तार कर कटिहार पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है ।
कटिहार पुलिस अधीक्षक  विकास कुमार ने बताया कि लूट के मकसद से ही अपराधियों पहुँचे थे लूट के दौरान किराना दुकानदार विरोध करने पर अपराधी गोली चला दी जिससे  ग्राहक को भी गोली लग गई ।पुलिस कप्तान ने आगे बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हाफलगंज मै हुई घटना के मामले में दुकानदार की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी थी जबकि समान ले रहे ग्राहक का इलाज गंभीर हालत मे चल रहा है अब पुलिस इस घटना का उद्भेदन करते हुए सातो अपराधियों को गिरफ्तार करते हुए पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।
कटिहार पुलिस ने दो देशी पिस्टल, 6 जिन्दा कारतूस10 खोखा, 9 मोबाईल सेट और लूट में प्रयुक्त चोरी की बाइक के साथ  7 अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है । पुलिस के जाँच में मृतक किराना व्यवसाई बिमल साह के भाई विवेक ने आरोप लगाया था की हत्या के पीछे मृतक बिमल की पत्नी की भूमिका है लेकिन पुलिस ने पुरे मामले की गंभीरता से तफ्तीश करते हुए पुरे मामले की लूट के लिए हत्या के रूप में किया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा की बहार से आये अपराधियों के साथ स्थानीय अपराधियों ने मिल कर लूट की घटना को अंजाम दिया था। दुकान में मौजूद ग्राहक को भी अपराधियों ने दहशद मचाने के लिए ही गोली मारी थी। फिलहाल घायल अलोक का अब तक इलाज चल रहा है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive