शेयर करे

शातिर गिरोह का कटिहार पुलिस ने सफलता पूर्वक किया उद्भेदन

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा  :--- कटिहार मे लोगो की गाढ़ी कमाई को उड़ाने वाले शातिर गिरोह का कटिहार पुलिस ने सफलता पूर्वक उद्भेदन किया है ।



09 जनवरी 2020 को मनिहारी के मुजवर टाल के रहने वाले जितेंद्र यादव पिता सत नारायण यादव स्टेट बैंक मनिहारी से 1 लाख 50 हजार रुपया निकाल कर अपने मोटर साइकिल के डिक्की मे रख कर किन्ही कारनो से फिर बैंक के अंदर चले गये थे ईसी बीच चोरों ने बाइक की डिक्की मे रखे रुपये पर हाथ साफ कर दिया । बैंक मे लगे तीसरी आँख कहे जाने वाले CC TV मे सारी वारदात रिकॉड हो गई ।
 दिन दहाड़े घटना को अंजाम देकर मनिहारी पुलिस को खुली चुनौती दीगयी वही इस घटना को मनिहारी के युवा तेज तर्रार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एस एच फाखरी ने इसे एक चैलेंज के रूप में लेकर जाँच शुरू की और कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराब गंज से समीर कुमार पिता शंकर यादव को चोरी के 1लाख 50 हजार रुपया के साथ गिरफ्तार किया है और बताया कि इस तरह के घटना में अब कमी आयेगी तथा सभी CSC संचालक  बैंक से पैसे निकासी कर पुलिस का सहयोग ले पुलिस  सकुशल बैंक या घर तक पहुँचा देगी , क्यों कि सीएससी संचालक  पैसे लेकर नहीं भी जा रहे हैं तो अपराधी यही समझते है कि पैसे को लेकर आ या जा रहे है  ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive