शेयर करे

कटिहार रेल पुलिस और रेल सुरक्षा बल के संयुक्त कार्रवाई मे पाँच नशा खुरानी गिरोह के शातिर अपराधियो को कटिहार प्लेटफॉर्म से किया गिरफ्तार

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार--- नीरज झा :---कटिहार रेल पुलिस और रेल सुरक्षा बल के संयुक्त कार्रवाई मे पाँच नशा खुरानी गिरोह के शातिर अपराधियो को कटिहार प्लेटफॉर्म से गिरफ्तार किया गया है ।





CCTV फुटेज के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों मे एक ने मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देकर 3 नंबर प्लेटफॉर्म पर बैठे थे कि कटिहार GRP और RPF देखर भागने लगे रेल कर्मियों ने भागते देख इनको पकड़ा गया इनके पास चोरी का सात मोबाइल चाइनीस लेजर लाइट युक्त चाकू तथा नशा खुरानी मे प्रयुक्त टेबलेट तथा ब्लेड बरामद किया गया है ।



कटिहार रेल थानाध्यक्ष राजीव चौधरी ने बताया की अपराधियों ने गिरफ्तारी के समय चाकू निकलना चाह रहा ही था की उसी वक्त उसे पकड़ लिया गया पांचों । पकड़े गए पांचों अपराधियों पर  पहले से दर्जनो मामले दर्ज है इन सभी लोगो को गिरफ्तार कर स्पीडी  ट्रायल के तहत सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा साथ ही इनके गिरफ्तारी से कटिहार रेल मंडल राहत अब थोड़ी राहत की सांस लेगी।


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

कटिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 870 ग्राम हेरोइन के साथ के दो जीआरपी जवान सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

 कटिहार/नीरज झा :-- कटिहार पुलिस ने गुप्त सूचना पर अज्ञात व्यक्तियों के साथ मादक पदार्थ (हीरोइन) का खरीद फरोख होने की सूचना मिलने पर कटिहार...

Blog Archive