शेयर करे

केंद्रीय श्रमिक संगठन के बंदी का असर कटिहार में आंशिक रूप से

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार /नीरज झा:---केंद्रीय श्रमिक संगठन के आह्वान पर श्रम संगठन मंच के नेतृत्व में अपने विभिन्न मांगों को लेकर आज राष्ट्रव्यापी हड़ताल किया गया । वही बंदी का असर कटिहार में आंशिक रूप से देखा गया कटिहार के शहीद चौक छोड़ अन्य कहीं भी बंदी का असर नजर नहीं आया।






इस क्रम में कई राज नेताओं ने महिला और पुरुष कार्यकताओ के साथ कटिहार की हृदय स्थली शहीद चौक को पूरी तरह से जाम कर दिया जिसके चलते रोगी को ले जा रहे एंबुलेंस घंटों जाम में फंसी रही मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना कटिहार मे देखी गई ।


एंबुलेंस सेवा को भी  प्रदर्शनकारियों ने रोके रखा इस दौरान एंबुलेंस मे मौजूद रोगी कड़ाहता रहा वही लाचार परिजन काफी बेचैन नजर आए बाद में नगर थाना की पुलिस ने मोर्चा संभाला और रोड जाम कर रहे ट्रेड यूनियन के लोगों को थाना ले गई और रोड जाम हटा कर एंबुलेंस को भेजा अस्पताल भेजा गया ।

शहीद चौक जाम कर रहे महेशपुर की रहने वाली विद्यालय की रसोइया जाहिल नुरुल ने बताया कि पैसे कम देता है इस लिए हम लोग आये थे अब सवाल उठता है इनलोगो को कौन बरगला कर आंदोलन करवा रहा है ।


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive