शेयर करे

मानव श्रृंखला को लेकर बरारी के आदर्श मध्य विद्यालय गुरुबाजार के प्रांगण में एक महत्वपूर्ण बैठक

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :--बिहार के साथ साथ कटिहार मे भी जलजीवन हरियाली नशा मुक्ति, बाल विवाह एवं दहेज उन्मूलन को लेकर 19 जनवरी को मानव श्रृंखला की तैयारी को लेकर बरारी के आदर्श मध्य विद्यालय गुरुबाजार के प्रांगण में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित कि गई ।



इस कार्यक्रम की अध्यक्षता बरारी प्रखंड प्रमुख माला कुमारी के द्वारा किया गया तथा मंच संचालन राज्य साक्षरता मिशन प्राधिकरण के पूर्व सदस्य विमल मालाकर के द्वारा किया गया इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में जिला पदाधिकारी पूनम, कटिहार पुलिस अधीक्षक विकास कुमार , एडीएम कमलेश कुमार सिंह, डीआरडीए निदेशक रामकुमार पोद्दार, अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार, बाल विकास परियोजना के डीपीओ बेबी रानी उपस्थित थी। इस अवसर पर कटिहार के जिला अधिकारी पूनम ने जन प्रतिनिधियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि बाढ़ राहत के समय बरारी के जनप्रतिनिधियों का बहुत अच्छा सहयोग मिला रहा है इस मानव श्रृंखला में भी बरारी के 16 प्रखंडों में  अव्वल रहे ऐसी मैं उम्मीद करती हूं। उन्होंने आगे कहा कि सभी कर्मियों को भी अपने दायित्वों का निर्वहन निष्ठा पूर्वक करना होगा । उन्होंने यह भी कहा कि मानव श्रृंखला के अलावा जो हमारे उम्रदराज नागरिक हैं वे अपने गांव मुहल्ले ही मानव श्रृंखला का निर्माण कर सफल बनावें।
पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने कहा कि पुलिस प्रशासन की ओर से सभी जगह सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया जाएगा कही भी कोई कठिनाई नहीं होगी।
अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार ने माइक्रो प्लान पर विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि अपने दायित्व का सही निर्वहन नहीं करने पर वैसे कर्मियों को कारवाही के लिए भी तैयार रहना होगा।


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive