शेयर करे

डीएस कॉलेज के आगे इस्लाम चौक पर आरा मिल में दो पक्षों में जमीनी विवाद में गोली लगने से मौत

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा ;---गोलियों की तड़ ताड़हट और चीख-पुकार से स्थानीय लोगो कुछ समझ पाते तब तक दो लोगो का मौत का खेल खेला जा चुका था तथा दो अन्य लोग जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रहा थे ।






कटिहार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डीएस कॉलेज के आगे इस्लाम चौक  पर अवस्थित आरा मिल के अंदर दो पक्षों में जमीनी विवाद में हिंसक झडप हो गया जिनमें हथियार का खुल कर प्रयोग हुवा और गोली लगने से जहाँ एक महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है जबकि दूसरा ब्यक्ति अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई और दो लोगो का गोली लगने के कारण इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है ।


 बताया जाता है कि मो. आजाद और मो अनवर मे पुराना जमीनी विवाद चला आ रहा था मो0 आजाद अपने दर्जनों साथियों के साथ मो0 अनवर के आरा मिल पर हमला कर दिया और पकड़कर अनवर के सर मे गोली मार दी यह देख कर अनवर के लोगो ने भी फायरिंग की जिससे आजाद की माँ को गोली लगने से मौत हो गई
स्थानीय लोगो ने बताया कि दोनों पक्षों से करीब दो दर्जन से अधिक  फायरिंग की गई है।

फिलहाल कई थानों की पुलिस जिले के आला अधिकारी केम्प किये हुए है । पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया गया है । इस मामले को लेकर कटिहार पुलिस कप्तान ने बताया मिल मे घुस कर द्वारा तोड़ फोड़ किया था बाद में बदलात्मक प्रतिक्रिया के तौर पर यह घटना घटी । बताया जाता है कि मिर्तक मो0 अनवर हथियार का भी बड़ी करोवारी रहा है पुलिस भी मान रही है घर में कई अवैध हथियार मौजूद है इस मामले में पुलिस जाँच की बात कर रही है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

कटिहार मे सुपौल पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुऐ जाली नोट के बड़े नेटवर्क को किया ध्वस्त

कटिहार/नीरज झा :--- कटिहार मे सुपौल पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुऐ जाली नोट के बड़े  नेटवर्क को ध्वस्त किया है। बीरपुर में जाली नोट क...

Blog Archive