शेयर करे

शराबियों को पकड़ने वाली गंदे ब्रेथ एनालाइजर मशीन मे नही फूंकने पर उत्पाद विभाग और स्थानीय लोगों में मारपीट।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा --: कटिहार  जिले में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद संसाधन की कमी झेल रहे उत्पाद विभाग की टीम देर शाम सहायक थाना क्षेत्र के गौशाला रानीघाट बांध के समीप शराब सेवन कर वाहन चलाने वाले लोगो का ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जाँच की जा रही थी की स्थानीय युवक नीतीश कुमार को रोक कर जब ब्रेथ एनालाइजर मशीन उसके मुँह मे लगाना चाहा तो उन्होंने लगाने से इंकार कर दिया और कहा ब्रेथ एनालाइजर मशीन की पाइप अच्छे से साफ करे ।







 जिसको लेकर विवाद हो गया और उत्पात की टीम ने युवक को जबरन उठा कर मार पीट कर ले जाने लगे जिससे स्थानीय लोग उग्र होकर उत्पात विभाग की टीम के साथ मारपीट करने लगे जिसमे उत्पात अवर निरक्षक ज्योति भूषण  के साथ सिपाही बीरेंद्र प्रसाद सिंह बुरी तरह घायल हो गए, जबकि अन्य सिपाहियो को भी हल्की चोटे आयी है । वही आरोपी युवक नीतीश कुमार भी इस मारपीट में बुरी तरह  घायल हो गया है सभी का इलाज कटिहार सदर अस्पताल में किया जा रहा है।
इस मौके पर उत्पाद अधीक्षक केशव कुमार झा ने बताया कि गुप्त सूचना पर उत्पाद टीम ने छापेमारी की थी,लेकिन स्थानीय लोगो उनपर हमला बोला दिया,जिससे कई सिपाही एवं एक निरक्षक घायल हो गए है। इस मामले को संबंधित थाने में FIR दर्ज की जाएगी ।
बताते चलें कि अवर निरक्षक ज्योति भूषण पर पहले भी लोगो को प्रताड़ित करने तथा गलत तरीके से घर में घुस कर शराब जाँच करने के नाम पर तोड़ फोड़ का आरोप लगते रहा है अब जाँच का विषय है बिना शराब पिये युवक नीतीश कुमार को उत्पात अवर निरक्षक क्यों मार पीट कर जबरन उठा रहे थे ।


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive