शेयर करे

बिहार रक्षा वाहिनी स्वयंसेवक संघ चुनाव में रंजीत कुमार सिंह रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत दर्ज करते हुए अध्यक्ष पद के लिए विजई घोषित

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :---- बिहार रक्षा वाहिनी  स्वयंसेवक संघ का कटिहार मे कल हुये चुनाव और आज सुबह से गिनती का कार्य शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया।




 इस कड़ाके की ठंड मे भी राजनीतिक सरगर्मियों के बीच सुबह से ही सैकड़ों लोग जीत और हार की अटकलें लगाने लगे शाम होते होते पूर्व मैं रहे उपाध्यक्ष पद पर पदस्थापित रंजीत कुमार सिंह ने 539 मत लेकर रिकॉर्ड तोड़ मतों से प्रचंड जीत दर्ज करते हुए अध्यक्ष पद के लिए विजई घोषित किये गए ।


वोटों की गिनती के समाप्ति पर जीतने वाले अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रंजीत कुमार सिंह को छोड़ कर बाकी किसी भी प्रत्यासी ने दहाई अंक का आंकड़ा पर नही कर पाए । जिले में कुल 1500 भोटर है जिनमें 747 लोगो ने ही अपने मत का प्रयोग किया था जिनमें अकेले 539 भोट लेकर नवनिर्वाचित अध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह जीत दर्ज कि । वही दूसरे स्थान पर रहे ललन झा इनको सिर्फ 92 भोट ही मिला । बताते चले कि बिहार रक्षा वाहिनी स्वयंसेवक संघ कटिहार शाखा मे पहले सचिब और फिर उपाध्यक्ष के पद को सुशोभित कर चुके हैं । इस मौके पर इन्होंने बताया की लोगो ने जो भरोसा किया है उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास किया जाएगा तथा माननीय हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने जो समान काम समान वेतन दिया है पूर्ण रूप से लागू नहीं हुवा है इसे लागू कराने का प्रयास किया जाएगा तथा केंद्रीय कमेटी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने तथा कटिहार के गृह रक्षकों की समस्या का निदान जिला समादेष्टा हो या जिला पदाधिकारी या पुलिस पदाधिकारी स्थानीय समस्या को हल किया जाएगा।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive