शेयर करे

26वा कटिहार जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप 25 जनवरी से।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार /नीरज झा :---जिला बैडमिंटन संघ कल  ने इस वर्ष के होने वाले जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप की घोषणा कर दी ।  संघ की एक मत्वपूर्ण बैठक के बाद इसकी घोषणा करते हुए संघ के सचिव संजीव सिंह ने बताया 26वीं जिला चैंपियनशिप 25 से 28 जनवरी तक माहेश्वरी एकेडमी इंडोर हॉल के वुडेन सिंथेटिक कोर्ट पर  परुष, महिला, बॉयज/गर्ल्स अंडर 11, 13, 15, 17, 19, मास्टर्स 40, 50 और मिश्रित युगल (ओपन) ग्रुप में खेला जाएगा।


प्रविष्टि की अंतिम तिथि 22 जनवरी शाम 5 बजे तक है। प्रविष्टियां इंडोर स्टेडियम और प्लाजा कटिहार से प्राप्त और जमा की जा सकती है साथ ही प्रतिभागी अपनी प्रविष्टियां ऑनलाइन भी भेज सकते है जिसकी पूरी जानकारी संघ के  आधिकारिक फेसबुक पेज पर उपलब्ध है।




 ज्ञात हो की इस टूर्नामेंट से ही विभिन्न वर्गो के विजेता ,उपविजेता  बिहार राज्य बैडमिंटन चैंपियनशिप और अलग-अलग आयु वर्ग में आयोजित राज्य बैडमिंटन प्रतियोगिता में जिले का सीधा प्रतिनिधित्व करते है प्रतियोगिता की तैयारी को लेकर आज इंडोर स्टेडियम में संघ के अध्यक्ष डॉ ग़ाज़ी शारिक अहमद की अध्यक्षता में संघ कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गयी संघ के उपाध्यक्ष राजकुमार बैठा की अध्यक्षता में एक आयोजन समिति का गठन किया गया है जिसमे संयुक्त सचिव आनंद भारती, कृष्णा कुमार, कार्यकारी कोषाध्यक्ष प्रीतम पोद्दार और कार्यकारणी सदस्य विष्णु अग्रवाल और अमित अग्रवाल शामिल है।
पिछले वर्ष इस  प्रतियोगिता का रजत जयंती वर्ष में जिले के विभिन्न प्रखंडों के 250 से ज्यादा प्रतिभागियों ने भाग लिया था
प्रतियोगिता का फाइनल 28 जनवरी को खेला जाएगा।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive