शेयर करे

डॉन बॉस्को मै वार्षिक स्कूल स्पोर्ट्स डे पर विद्यालय के छात्र छात्राओं ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :--- कटिहार जिले के सबसे प्रतिष्ठित कहे जाने वाले निजी विद्यालय डॉन बॉस्को मै वार्षिक स्कूल स्पोर्ट्स डे पर विद्यालय के छात्र छात्राओं ने बेहतरीन प्रदर्शन किया ।





 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कटिहार विधायक सह सत्तारूढ़ दल के सचेतक तारकेश्वर प्रसाद आर्मी भर्ती कार्यालय के निर्देशक कर्नल नितिन वि पुंड कटिहार एडीआरएम योगेंद्र यादवेन्दु तथा कटिहार के सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी को बनाया गया था लेकिन किन्ही कारणों से कटिहार सांसद डॉन बॉस्को के वार्षिक स्कूल स्पोर्ट्स डे पर नही पहुँच पाये ।



कटिहार के डॉन बॉस्को स्कूल के प्रांगण में छोटे-छोटे बच्चों ने नृत्य संगीत का अनोखा समा बाँधा जिससे उपस्थित अभिभावको के साथ साथ बच्चों और अन्य लोग मनमुग्ध हो गये ।




 खेल की शुरुवात डॉन बॉस्को विद्यालय के प्रिंसिपल फादर टॉम मैथ्यू और कटिहार के वर्तमान विधायक सत्तारूढ़ दल के सचेतक तारकेश्वर प्रसाद कटिहार के आर्मी भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल नितिन बी पुंड ने शांति के प्रतीक सफेद कबूतर को उड़ा कर खेल की शुरुवात की ओर देश और दुनिया को शांति के मार्ग पर चलने का संदेश दिया । इस मौके पर विद्यालय के छात्र छात्राओं ने विभिन्न तरह के खेलकूदो मैं अपना दमखम अपना जोहर दिखाया और  खेल मे अब्बल रहने वाले बच्चों को स्कूल के कार्यक्रम में आए मुख अतिथियों ने बच्चों को पुरस्कृत कर उज्जवल भविष्य की कामना की ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive