शेयर करे

अस्पताल के गेट पर प्रसूता ने दिया बच्चे को जन्म ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार सदर अस्पताल में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है । कटिहार सदर अस्पताल मे गर्भवती महिला को  भगा देने और दर्द से लाचार प्रसूति महिला ने कटिहार सदर अस्पताल के गेट के सामने खुले में ही नवजात शिशु को जन्म देने का सनसनी खेज मामला सामने आया है ।



मनिहारी की रहने वाली सीता देवी अपना डिलीवरी कराने कटिहार सदर अस्पताल के प्रषव वार्ड में आई थी लेकिन वहाँ के नर्स के द्वारा भर्ती नही किया गया और यह कह कर भगा दिया गया कि पहले जा कर अपना जांच का रिपोर्ट ले कर आओ उसके बाद तुम्हारा डिलीवरी करेंगे सीता देवी के परिजनों के द्वारा बार बार कहने पर कि इस हालत में जांच का रिपोर्ट कैसे लाये वहाँ तैनात नर्सो ने एक न सुनी और उन्हें वापस भेज दिया वापस जाने के क्रम में सीता देवी का डिलीवरी कटिहार सदर अस्पताल के गेट के समीप हो गया,
जिसके वाद आनन फानन मे सीता देवी को उचित उपचार दिया गया ।
इस संबंध में कटिहार सदर अस्पताल के सिविल सर्जन अरविन्द कुमार शाही ने कहा जिन कर्मचारियों की वजह से ऐसा मामला प्रकाश में आया है वैसे लोगो पे उचित कार्यवाही की जाएगी साथ ही जच्चा बच्चा सुरक्षित है और उन्होंने समुचित इलाज किया जा रहा है ।
बताते चलें कि  कटिहार सदर अस्पताल को आईएसओ मार्क मिला हुवा है लेकिन सदर अस्पताल विवादों से पुराना नाता है ही,लेकिन आज कटिहार सदर अस्पताल में मानवता को शर्मशार करने वाला वाक्या देखने को मिला जहाँ एक महिला ANM ही महिला को प्रताड़ित कर रही है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

कटिहार मे सुपौल पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुऐ जाली नोट के बड़े नेटवर्क को किया ध्वस्त

कटिहार/नीरज झा :--- कटिहार मे सुपौल पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुऐ जाली नोट के बड़े  नेटवर्क को ध्वस्त किया है। बीरपुर में जाली नोट क...

Blog Archive