शेयर करे

कदवा प्रखंड विकास पदाधिकारी का विद्यालय जांच मे निकलने से शिक्षकों में मचा हड़कंप ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/कदवा/कुमार अंशु :---- कटिहार के कदवा प्रखंड क्षेत्र के विद्यालय से लगातार मिल रही अनियमितता की शिकाय पर कदवा प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश गुप्ता ने  कई विद्यालयों का  अचानक औचक निरीक्षण किया जिनमें महम्मदपुर पंचायत के प्राथमिक मध्य विद्यालय प्राथमिक विद्यालय गोगरा, प्राथमिक विद्यालय महलि टोला, प्राथमिक विद्यालय कुभड़ी प्राथमिक विद्यालय महम्मदपुर, प्राथमिक विद्यालय सनझेली, विद्यालय पहुंचकर निरीक्षण किया जहाँ छात्र की उपस्थिति मध्यान्ह भोजन साफ सफाई की मुख्य रूप से जाँच की गई ।



 कदवा प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश गुप्ता विद्यालय जांच के दौरान प्राथमिक विद्यालय मोहम्मदपुर में बच्चों के लिए बना मध्यान भोजन प्रधान सहायक कुमुदानंद पाठक ने स्वयं भोजन खा कर गुणवत्ता की जांच की गयी वही जाँच के दौरान प्राथमिक विद्यालय महलि टोला में पसरी गंदगी को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा साफ सफाई रखा जाय अन्यथा कार्यवाही निश्चित होगी साथ ही  छात्र छात्रा की उपस्थिति की  कमी को देखते हुए छात्रों को विद्यालय में समय पर उपस्थित करने के लिए सभी प्रधानाचार्यो को  कई आवश्यक निर्देश दिए गया तथा शिक्षकों को भी समय से पहले विद्यालय आने की बात कही। 



विद्यालय जांच के बाद कदवा प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉक्टर राकेश गुप्ता ने बताया कि प्राथमिक  विद्यालय गोगरा में चावल के अभाव में एम डी एम बन्द पाया गया है प्राथमिक विद्यालय महली टोला में साफ सफाई पर विशेष ध्यान रखने को कहा गया है साथ ही बच्चे की शत प्रतिसत विद्यालय में अनिवार्य हो इसके लिए कई दिशा निर्देश जारी किये गए है इसके लिए बच्चे के अभिभाव भी जिम्मेदारी समझते हुए समय पर विद्यालय भेजने में सहयोग करें।

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive