शेयर करे

बाइक के साथ चार शराब तस्कर तथा सैकड़ो लीटर शराब जप्त

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा ;--- बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद शराब माफियाओं ने कटिहार के सटे बंगाल से शराब तस्करी को लेकर कई तरह के हतकंडे रोज अपनाते है लेकिन आज बलरामपुर पुलिस की पैनी नजर के आगे उनकी एक नही चली और विदेशी शराब की एक बड़ी खेप ले जा रहे एक बोलेरो गाड़ी और एक अपाची बाइक के साथ चार शराब तस्कर तथा सैकड़ो लीटर शराब जप्त किया गया है ।





बंगाल के सटे बलरामपुर थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शराब की बड़ी खेप आज बंगाल से होकर बलरामपुर होते कटिहार जायेगी इसी सूचना पर बलरामपुर थाना क्षेत्र के अलअली चौक के समीप वाहन जाँच शुरू कर दी गई जाँच के दौरान एक उजला रंग की BR11V 7588 नंबर की बोलेरो को जब रोका गया तो विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की गई ।  ठीक उसी समय एक लाल रंग की टीभीएस अपाची BR39Y5704 नंबर की बाइक से दो लोगो को गिरफ्तार किया गया इन गिरफ्तार चारो शराब तस्कर से पुलिस ने कुल 223.64 लीटर शराब जप्त किया गया ।




बलरामपुर थाना प्रभारी अंजय अमन ने बताया कि चारो गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान  (1)इपतखार पिता  मो0 अलाउद्दीन शौकीन हरिहरपुर आजमनगर सालमारी (2) अरुण ऋषि पिता शंकर ऋषि शाह पोखर बलिया बेलोन(3) मिथिलेश कुमार साह पिता प्रभुनारायण साह बलिया बेलोंन (4) शंकर कुमार मंडल पिता श्री जगन मंडल दुखड़ा सनौली थाना कदवा के रूप में पहचान की गई है ।



 गुप्त सूचना मिलने अंजय अमन , नन्द लाल चौधरी , एएसआई पीसी चौधरी के साथ साथ बलरामपुर की पूरी टीम के सभी लोगो ने अपने अपने तरह से इस ऑपरेशन मे सहयोग  किया और शराब तस्कर के एक बड़े रैकेट का उद्भेदन किया गया ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive