शेयर करे

बरारी:भगवती मंदिर के पीछे कचरे का अंबार लगा होने से परेशानी

कोई टिप्पणी नहीं
बरारी/नरेश चौधरी:प्रखंड के बरारी पंचायत के बरारी हाट स्थित भगवती मंदिर के पीछे कचरे का अंबार लगा होने से आसपास बसें हुए घरों के परिवारों एवं दुकानदार  ग्राहकों को काफी परेशानी उठानी पड़ती हैं ।  कचरा के सडने गलने से संक्रामक बीमारियां फैलने का खतरा भी मड़राने लगा है।


स्थानीय कुछ लोगों ने बताया कि रोजाना कुछ लोग व दुकानदार के द्वारा कूड़ा कचरा फेका जाता है। लेकिन कूड़ों को साफ नहीं किया जाता है। जिससे कूड़ों का ढेर लग गया है। कूड़ों का ढ़ेर लगने से आसपास के मछली-मांस विक्रेता सहित दर्जनों छोटे-मोटे व हाट बाजार लगाने वाले दुकानदारों एवं ग्राहकों  को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। इसके निकलने वाले द़ुर्गंध से लोगों का जीना दूभर हो गया है। बावजूद इसके जिम्मेदारों की निगाह इस पर नहीं पड़ रही है।

बता दे कि हाट लेसी व मंदिर कमिटी को यहाँ के दुकानदारों ने कई बार इस कचड़े के बारे में अवगत करवाया परन्तु अब तक न ही मंदिर कमिटी व हाट लेसी इस पर कोई संज्ञान लिया।
©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive