शेयर करे

भ्रष्टाचार से त्रस्त होकर जन अधिकार पार्टी के बैनर तले आंदोलन

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :-- बिहार मे सुशासन बाबू लाख दावा कर ले लेकिन पूरे बिहार के साथ साथ कटिहार मे भ्रष्टाचार चरम पर है लोग भ्रष्टाचार से त्रस्त होकर जन अधिकार पार्टी के बैनर तले आंदोलन करने को मजबूर हो रहे है ।


जिसको लेकर जनअधिकार पार्टी के माहासचिब तबरेज शमसी के नेतृत्व में बारसोई प्रखंड मुख्यालय में विशाल जन सभा का आयोजन  किया गया जिनमें घुस और भ्रष्टाचार से पीड़ित सेकड़ो महिला और पुरुष ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और प्रखंड के आला अधिकारियों को एक लिखित आवेदन देकर भ्रष्टाचारियों पर जल्द कार्यवाही करने नही तो उग्र आंदोलन करने की बात कही गयी है ।




  इस मोके पर जन अधिकार पार्टी के महासचिव तबरेज शम्सी ने कहा कटिहार के बारसोई अनुमंडल क्षेत्र में बीते दिनों दो सरकारी कर्मी का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने के वाद भी कोई कार्यवाही नही की गई । बारसोई अनुमंडल मे भ्रष्टाचार का बोल वाला है कोई भी काम बगैर पैसे दिए नही हो रहा है हम लोगो ने दो लोगों घुस मांगने का वीडियो बनाकर वायरल किया है । यहाँ इंदिरा आवास दिलाने के नाम पर , शौचालय के नाम पर वृद्धा पेंशन के नाम पर लोगो को ठगा जा रहा है कन्या विवाह योजना का तीन से चार साल से आम लोगो को पैसा नही मिल रहा है वार बार कागजात दिया जा रहा है । गरीब तबके के बहुत सारे लोगो है जो अंत्योदय  क्लास के है उनको राशन कार्ड नहीं दिया गया जल्द ही भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई नहीं की तो हम सभी उग्र आंदोलन कर अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल करेंगे ।



वही बारसोई प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद असलम ने कहा बारसोई प्रखंड में सभी योजना भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है  लोगो को मिलने वाली सुविधा गायब है जिसको लेकर आज जन आंदोलन किया जा रहा है अगर इसके वाढ भी अधिकारी हमारी माँग नही मानते है तो हम सभी उग्र आंदोलन करने को वाध्य होंगे  ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive