शेयर करे

सरकारी खाद्यान से भरी ट्रक अनियंत्रित होकर घर मे घुसा पांच मवेशियों की मौके पर मौत ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :--कटिहार जिले के आजमनगर प्रखंड क्षेत्र में एफसीआई के गेहूं से लदा ट्रक आजमनगर सालमारी मुख्य सड़क पर देर रात  दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे काजीपुरा गांव निवासी जहांगीर के परिजन तो बच गई लेकिन घर में बंधे 5 मवेशी की दबकर मौत हो घटना की सूचना पर समाजसेवी इंजीनियर शाह फैजल घटनास्थल पहुंचकर जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार को सरकारी प्रावधान के तहत प्रधानमंत्री आवास मुहैया कराने की मांग की ।
आजमनगर सालमारी मुख्य सड़क चौड़ी ना होने के कारण आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती है बीते दिनो जिला अधिकारी के द्वारा 3 दिनों के अंदर उक्त सड़क की चोडीकरण का कार्य करने का आवेदक को निर्देश भी दिया था बावजूद इसके उक्त सड़क पर चौड़ीकरण नहीं किया गया जिससे एफसीआई के गेहूं से लदा ट्रक पलट गया। इससे गेहूं की बोरी तहस-नहस हो गई। जानकारी के अनुसार ट्रक संख्या BR 06 GA 3268  जो आजमनगर एफसीआई गोदाम में गेहूं खाली करने के लिए जा रहा था आजमनगर काजीपुरा पहुंचते ही ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया वही ट्रक चालक और खलासी किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई वही सूचना पाते ही आजमनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर चालक और ट्रक अपने कब्जे में ले कर जांच में जुट गई ।

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

कटिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 870 ग्राम हेरोइन के साथ के दो जीआरपी जवान सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

 कटिहार/नीरज झा :-- कटिहार पुलिस ने गुप्त सूचना पर अज्ञात व्यक्तियों के साथ मादक पदार्थ (हीरोइन) का खरीद फरोख होने की सूचना मिलने पर कटिहार...

Blog Archive