शेयर करे

पूर्व विधायक के पुत्र और पत्नी पर कटिहार के मनिहारी थाने मे मामला दर्ज

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा/ बिहार में सरकार चला रही जदयू के पूर्व विधायक के पुत्र और पत्नी पर कटिहार के मनिहारी थाने मे मामला दर्ज किया गया है । पूर्व विधायक सह मछुवा आयोग के अध्यक्ष रहे विश्वनाथ सिंह के पुत्र
बिजय सिंह जो वर्तमान में मनिहारी के नगर अध्यक्ष हैं  साथ ही इनके छोटे भाई राज शेखर पर अपनी ही भाभी और भतीजी के साथ धमकी देने,अश्लील गाली गलौज देने, गले का चेन चैन छीन कर मार पीट कर घर से निकालने के लिखित आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है ।




इस मामले को लेकर विधायक के बड़ी पुत्रवधू पूनम सिंह पति स्व० रंजीत सिंह ने लिखित आवेदन में कहा है की, अपने तीन बच्चों के साथ झारखंड के  साहिबगंज से अपने ससुराल मनिहारी आई हुई थी जहाँ बिजय सिंह और राज शेखर  ने अश्लील गाली देकर, मारपीट कर घर से  निकाल दिया ।


वही पूर्व विधायक की पत्नी पर भी कई आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने और मारपीट करने में अपने पुत्र को उकसाने का आरोप लगाया है। पूर्व विधायक विश्वनाथ सिंह के छोटे पुत्र  राज शेखर पर गले से पचास हजार रुपये मूल्य की सोने की चेन छीनने का भी आरोप लगया है । इस मामले को लेकर मनिहार अनुमंडल पुलिस मो0 एस0एच0फखरी ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है कांड दर्ज कर ली गई है आईपीसी की सुसंगत धाराओं के तहत जाँच की जा रही है जो भी कार्यवाही होगी विधि संगत की जाएगी ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive