शेयर करे

लोकेशन के आधार पर स्टेशन रोड नवगछिया से खोई नाबालिग बच्ची मिली

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :--दिल्ली से कटिहार आने के दौरान नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के एसी बोगी से नवालिक बच्ची के गायब होने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।


 साथ यात्रा कर रहे यात्रियों ने बताया कि नवालिक बच्ची सिमरन बरौनी और नवगछिया के बीच  सुबह करीब चार बजे ट्रेन के बोगी मे चहल कदमी करते देखी गई थी । कटिहार के कदवा थाना क्षेत्र के सोनाली के गोशाला रोड निवाशी संजय कुमार सिंह  अपने परिवार के साथ आरहे थे |जब कटिहार स्टेशन पर पहुँचे तो नवालिक सिमरन को नही देख रेल पुलिस को सूचना दी गयी कटिहार के अधिकारियों ने एक दूसरे के क्षेत्राधिकार मामला बता कर कभी नवगछिया तो कभी कटिहार GRP का क्षेत्राधिकार बता कर अपना पल्ला झाड़ते रहे ।


परेशान पीड़ित परिवार किसी तरह नवगछिया पहुंच कर नवगछिया GRP ओर स्थानीय अपने परिचितों की मदत से बच्ची की खोज विन शुरू की गई । बच्ची के पास मोबाइल कभी ऑफ कभी ऑन हो रहा था । पुलिस ने टावर लोकेशन के आधार पर स्टेशन रोड नवगछिया से नाबालिग बच्ची को बरामद कर पीड़ित परिवार को सौपा दिया है । बरामद  सिमरन ने बताया कि प्यास बहुत जोर की लगी थी पानी पीने उतरे तब तक ट्रेन खुल गयी ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive