शेयर करे

सेविका ममता कुमारी को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/कदवा:अंशु झा :-- कटिहार के कदवा प्रखंड क्षेत्र के महमदपुर पंचायत अंतर्गत सझेलि आंगनबाड़ी केंद्र की  सेविका ममता कुमारी को  CAS  की सर्वप्रथम इंट्री करने इंट्री में अव्वल रहने तथा 2019 के जुलाई माह में आई प्रलय कारी बाढ़ में आम जनो की सहायता पहुंचाने के लिए शिविर चलाकर लोगो के जीवन बचाने मे महत्वपूर्ण योगदान देने को लेकर कदवा बाल विकाश परियोजना पदाधिकारी रजनी गुप्ता, महिला पर्यवेक्षिका समीक्षा कुमारी , मीतू कुमारी द्वारा एक प्रशस्ति पत्र देकर समानित किया गया है।

इस मौके पर कदवा सेविका ममता कुमारी को प्रखंड कार्यालय द्वारा समानित किये जाने से कदवा के बाल विकास परियोजना की सेविका कर्मी व उनके परिजन के साथ साथ उनके पोषण क्षेत्र के वार्ड वासियों में खुशनुमा माहौल है । इस मौके पर जानकारी देते हुए  परियोजना पदाधिकारी रजनी गुप्ता ने बताई की  जुलाई में आई बाढ़ में शिवगंज  कटिंग से पानी के सीधा बहाव कदवा, कुमहरी, होते हुए मोहम्मदपुर के सांझेली गांव से निकलती थी उस तेज धाराओं के बीच ऊंचे जगह में अपने घर की सामग्री लगाकर बाढ़ पीड़ितों के बीच जो सहायता इन्होंने पहुंचाई है वह अविस्मरणीय के साथ साथ अद्वितीय है।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

कटिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 870 ग्राम हेरोइन के साथ के दो जीआरपी जवान सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

 कटिहार/नीरज झा :-- कटिहार पुलिस ने गुप्त सूचना पर अज्ञात व्यक्तियों के साथ मादक पदार्थ (हीरोइन) का खरीद फरोख होने की सूचना मिलने पर कटिहार...

Blog Archive