शेयर करे

कटिहार मे अपराधी हुए बेलगाम ,लूट के दौरान युवक को मारी गोली ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :--कोढ़ा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर देर रात लूट के दौरान युवक को गोली मार कर घायल करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है ।


गुरुवार के देर रात्रि  मोरसंडा गांव निवाशी अमरनाथ महतो के 25 वर्षीय पुत्र अमित कुमार अपने मोटरसाइकिल को पैदल लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर से आ रहा था की अज्ञात चार अपराधियों ने मुसापुर ट्रेनिंग कॉलेज के समीप अमित को रोक कर मोबाइल नगदी लूटने लगा। लूट  का विरोध करने पर अपराधियों ने अमित के सीने में गोली मार दी जो बुरी तरह जख्मी हो कर गिर गया । स्थानीय लोगो ने नजदीकी के कोढ़ा थाना को सूचना फि गयी कोढ़ा थाना  मौके पर पहुंचकर गंभीर हालात मे अमित को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोढ़ा में भर्ती कराया गया जिन्हे और बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर किया गया ।

क्या कहते है थाना प्रभारी

कोढ़ा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि घटना के वाद घायल अमित के बयान पर FIR दर्ज कर अपराधियों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है  जल्द ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive