शेयर करे

जमीनी विवाद में दंत चिकित्सक को मारी गोली ।

कोई टिप्पणी नहीं
 कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :--  कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र के हुसैना गाँव के रहने वाले दंत चिकित्सक डॉ निशांत दीप को गोली मार कर घायल करने का मामला सामने आया है ।


 घायल डॉक्टर निशांत दिप अपने क्लिनिक बंद कर हुसैना स्थित अपने गांव दिन के 2 बजे के करीब लौट रहे थे कि अपने हुसैना गाँव आने के दौरान  गांव के ही कुछ लोगों के द्वारा कई राउंड गोली चला दिया गया  । भागने के क्रम में गोली बायां हाथ के कंधे पर लगने से घायल हो कर गिर गया । घटना के तुरंत वाद स्थानीय लोगों ने घायल डॉक्टर को बरारी अस्पताल लाया गया जहाँ की प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया ।
वही रेफरल अस्पताल के डॉक्टर डॉ रामकृष्ण ने कहा कि पेसेंट को बायें हाथ के कांधे पर गोली लगी है जो आर-पार हो कर निकल गयी वही पेसेंट खतरे से बाहर है ।
सम्बंध में घायल दंत चिकित्सक डॉ निशान्त ने बताया कि अरविंद यादव,रामानंद यादव पिता भिगन यादव खेत मे फसल तैयारी कर रहा था मे सड़क किनारे खड़े हो कर देख रहा था इसी क्रम में उक्त दोनों के द्वारा मेरे ऊपर तीन राउंड गोली चलाया गया जिस से की एक गोली मेरे बयां हाथ के कांधे पर गोली लग गयी।
उक्त दोनों के साथ जमीनी विवाद है जो कि मेरे पिता से भूमि विवाद का केश न्यायालय में चल रहा है।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

कटिहार मे सुपौल पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुऐ जाली नोट के बड़े नेटवर्क को किया ध्वस्त

कटिहार/नीरज झा :--- कटिहार मे सुपौल पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुऐ जाली नोट के बड़े  नेटवर्क को ध्वस्त किया है। बीरपुर में जाली नोट क...

Blog Archive