शेयर करे

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :-- कटिहार के मनिहारी में एक विवाहिता फिर चढ़ गई दहेज की बलि पर नवविवाहिता के परिजनों ने खुल कर कहा ससुराल वालों ने आग लगाकर हत्या करने काम किया है और शव को  हॉस्पिटल में छोड़कर ससुराल  वाले हुए फरार हो गये है ।

कटिहार के मनिहारी थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 8 के रहने वाले आरके चौबे के भाड़े के मकान में रहने वाली एक नव विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में आग में जलने से अस्पताल में मौत हो गई नव विवाहिता जलने के बाद उसके पति और पड़ोसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया था और इलाज के दौरान नवविवाहिता सोनम खातून की मौत हो गई हो जिसके बाद पति गुल फराज अस्पताल  से फरार हो गया ।
बताते चले कि नारायणपुर की रहने वाली सोनम की   शादी साहेबगंज के कोदरजन्ना चार बर्ष पहले बड़ी धूम -घाम से हैसियत के अनुसार दान दहेज देकर शादी किया गया था और इस दौरान उसकी दो वर्षीय  बेटी भी है ।
मृत महिला का पति गुल फराज पेशे से एक ड्राइवर है आज शाम किसी बात को पति पत्नी के बीच कहा सुनी हो गयी और फिर दोनों में मार पीट हो गयी  पत्नी सोनम ने  गुस्से में आकर अपने शरीर में तेल  डालकर अपने आप को आग के हवाले किया  हालांकि घटना के बाद सोनम को उसके पति ने उसे अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद वहां से फरार हो गया अस्पताल प्रशासन के सूचना देकर  मनिहारी पुलिस पर अस्पताल पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है ।
घटना की जानकारी मिलते ही मृतक  सोनम एवं उसके परिजन अस्पताल पहुंचकर कर आरोप लगया  कि  उसकी बेटी सोनम खातून की उसके ससुराल वाले एवं उसके पति ने दहेज की खातिर जलाकर मार दिया है। सोनम के पिता का यह भी कहना है शादी के बाद से ही लगातार दो लाख दहेज के रूप में  मांग किया जा  रहा था जिसके वजह से उसका पति हमेशा मेरी बेटी के साथ मारपीट करता था और आज आखिरकार उसने मेरी बेटी की जलाकर हत्या कर दी । वही मनिहारी थाना ने घटना की पुष्टि करते हुए मिर्तक सोनम के पिता मो भोला के लिखित बयान पर मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

दर्जनों आवास लाभुकों को कदवा थाने मे लाकर पीआर बांड पर छोड़ा ।

कदवा/कदवा/अंशु झा :- कटिहार मे इंदिरा आवास की राशि का उठाव कर भवन नही बनाने वाले लाभुक पर सरकार ने अब कार्यवाही करने का मन बना लिया है । ...

Blog Archive