शेयर करे

छेड़खानी पर कटिहार सदर अस्पताल मे हंगामा

कोई टिप्पणी नहीं


कटिहार/नीरज झा:-- कटिहार सदर अस्पताल को आईएसओ मानक मिला हुवा है और ऐसे अस्पतालों मे इलाज कराने आई महिला ने सदर अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में कार्यरत वार्ड अटेंडेंस पर छेड़खानी का आरोप लगाए है । बताया जाता है कि बच्चे को बेस्ट फीडिंग कराने आयी महा दलित महिला के साथ वाहा कार्यरत वार्ड  अटेंडेंस ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया । इस घटना की जानकारी मिलते ही महिला के परिजनों ने विरोध में सदर अस्पताल में हंगामा करने लगे । बाद में परिजनों ने लिखित शिकायत अस्पताल उपाध्यक्ष से की है । घटना के बारे में बताया जा रहा है 2 अक्टूबर को मनसाही उप स्वास्थ्य केंद्र में छोटी बथनाहा से प्रसव कराने के लिए बुधनी देवी को भर्ती कराया गया था जहां उसका प्रसव सुबह के समय कराया गया लेकिन प्रसव के बाद बच्चे की हालत नाजुक देख कर कटिहार सदर अस्पताल एसएनसीयू वार्ड में रेफर कर दिया गया । लगातसर 8 दिन से बुधनी देवी अपने बच्चे को एसएनसीयू वार्ड में इलाज करा रही है ओर समय समय पर अपने बच्चों को वेस्ट फीडिंग कराने जाती रहती है । पीड़ित  महिला ने आरोप लगाई है कि बीती रात लगभग 12:00 बजे बुधनी  देवी अपने बच्चे को दूध पिलाने के लिए एसएनसीयू वार्ड में पहुंची थी जहां उसे अकेला देख एसएनसीयू वार्ड के वार्ड अटेंडेंट प्रभास कुमार ने गलत नियत से उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी जिसका बुधनी देवी ने विरोध किया इस घटना के वाद बुधनी देवी ने अपने माता पिता और परिजनों को घटना  की सुचना दी  इसके बाद परिजनों ने एसएससी वार्ड के समीप जमकर हंगामा किया  कर बुधनी देवी और उनके परिजनों के द्वारा वार्ड अटेंडेंट के साथ  मारा पिट किया गया और लिखित शिकायत अस्पताल उपाध्यक्ष से भी की गई ।
इस मामले को लेकर कटिहार के चिकित्सा पदाधिकारी मो0 मुर्तजा अली ने कहा प्रेस के माध्यम जानकारी हुवा है पीड़िता का लिखित आवेदन भी मिला है एक कमेटी गठित की गई है जल्द एक दो  दिनों मै जांच करा कर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी ।

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

दर्जनों आवास लाभुकों को कदवा थाने मे लाकर पीआर बांड पर छोड़ा ।

कदवा/कदवा/अंशु झा :- कटिहार मे इंदिरा आवास की राशि का उठाव कर भवन नही बनाने वाले लाभुक पर सरकार ने अब कार्यवाही करने का मन बना लिया है । ...

Blog Archive