शेयर करे

दो फ्रूटी ने सात लोगो को भेजा जेल

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा:--कटिहार के पुलिस कप्तान के आदेश पर तथा कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार के दिशा निर्देशन पर रविवार की देर रात्र प्राणपुर थाना अध्यक्ष रंजय कुमार, अवर निरीक्षक, राजकिशोर प्रसाद, रमेश कुमार, संतोष कुमार, औरंगजेब खान, मनीष कुमार तथा अन्य कई सशस्त्र बलो के सहयोग से बसतौल चौक के समीप मो मुर्शीद को दो फ्रूटी तथा मनोज साह,मो इरशाद तथा सोमय मरांडी को शराब के नशे में तथा कुसियारी से सिंटू रविदास को एक बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।





वही गुप्त सूचना के आधार पर ग्राम सतरारामपुर से अरुण कुमार उर्फ घुटर के घर से चार बोतल विदेशी शराब  के साथ साथ अरुण कुमार उर्फ गुटर के निशानदेही पर इनके भाई पप्पू मंडल के सिरहाने से एक देशी सिक्सर के साथ एक कारतूस बरामद किया गया है। साथ ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया ।पप्पू और अरुण कुमार के निशानदेही पर गोपाल ठाकुर के घर से एगारह बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। इन जानकारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी। उन्होंने बताया कि दो फ्रूटी के चक्कर में यह सारा मामला सुलझा है। जिसमे 7 लोगों की गिरफ्तारी हुई है अभी अन्य की भी गिरफ्तारी होनी बाकी है। छापेमारी की जा रही है।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive