शेयर करे

छात्रा से छेड़खानी करने पर युवक की जमकर पिटाई

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा:---कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के जेल गेट के समीप  एक युवक के द्वारा छात्रा से छेड़खानी करना काफी महंगा पड़ा। छेड़खानी करते देख युवक को स्थानीय लोगों के द्वारा पकड़कर जमकर धुनाई की गई। बाद में युवक को सहायक थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया।




इस घटना के संबंध में छात्रा के पिता जवाहर भगत ने बताया कि वह संत कॉलोनी के रहने वाले हैं। सुबह उसकी बेटी का फोन आया। फोन पर बेटी काफी रो रही थी। जब उससे पूछा गया क्या बात है तो उन्होंने बताया कि एक युवक उसके साइकिल को रोक रहा था। इतने में ही काफी लोग वहां इकट्ठे हो गए और उस युवक के साथ मारपीट करने लगे। जिससे छात्रा काफी डर गई। बेटी की बात को सुनते ही पिता घटनास्थल पर पहुंचे और युवक से बात भी की।


जिस पर युवक किसी अन्य भाषा से बात कर रहा था। जिसे कोई समझ नहीं सका। बाद में इसकी सूचना सहायक थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंच कर उस युवक को हिरासत में लेते हुए सहायक थाना ले गई। इस घटना को लेकर कई लोगों ने उस युवक का मारते पीटते का वीडियो भी बनाया। अगर थोड़ी सी भी देर होती तो वहां मूव लॉन्चिंग का मामला घट जाता। लेकिन छात्रा के पिता की सूझबूझ के कारण बड़ा मामला टला।
युवक से पूछताछ करने पर युवक ने अपना नाम बाबूराम बताया और बंगाल का रहने वाला बताया कटिहार वह घूमने के लिए आया हुआ था
©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive