शेयर करे

दहेज उत्पीड़न और हत्या के मामले में पत्नी की लाश बरामद ,पति गिरफ्तार

कोई टिप्पणी नहीं

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी:---दहेज प्रताड़ना  के केश मै गायब पत्नी की तलास को लेकर सहायक थाना पुलिस ने हत्या के केश का खुलासा करते हुई हत्यारे पति जीतेन्द्र साह  को गिरफ्तार कर पूछ ताछ के वाद इसके निशानदेही पर बरारी थाना के सहयोग से बरारी थाना क्षेत्र के सिक्कट पंचायत के बड़ी कजरा गांव के बने कब्रिस्तान के समीप एक तालाब नुमा गड्ढे से सड़ी गली महिला का नर कंकाल बरामद किया । सड़े गले नर कंकाल के हांथो मे पहनी अंगुठी से उसकी पहचान 25 वर्षीय जुली देवी के रूप मे मृतका के भाई ने किया ।
 इस मामले को लेकर  मृतका के भाई एतवारी साह साकिन हवाई अड्डा वार्ड संख्या चार के रहने वाले ने सहायक थाना मे आने बहनोई जीतेन्द्र साह, पिता स्व. नारायण साह जयनगर, मनसाही निवासी सहित अन्य कई लोगो पर दहेज उत्पीड़न के साथ साथ हत्या का मामला दर्ज कराया गया ओर आरोप लगाया गया था की पांच वर्ष पूर्व उसकी बहन जुली देवी की शादी जीतेन्द्र साह से समर्थ के अनुसार दान दहेज देकर बड़ी धूम धाम से कराई गई थी जिससे एक चार वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार भी है । शादी के बाद से बहन को पति के साथ साथ अन्य परिजन दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित करते थे जिससे वह अपने माई मे भाई के पास आकर रहने लगी थी 28 अगस्त रात्री करीब दस बजे उसके मित्रक बहन के मोबाईल पर उसके पति जीतन्द्र साह ने फोन करके मेला दिखाने हवाई अड्डा चौक आने को कहा जब अपने बच्चे को साथ लेकर आने की बात कही तो पति ने उसे अकेले आने को ही  कहा था घर से निकलने के वाद से ही उसकी बहन लापता थी इस घटना  को लेकर पति सहित अन्य उसके रिस्तेद्वारो द्वारा हत्या कर शव को गुम किए जाने की आशंका जताया गया था । मामले मे पति के सहायक पुलिस के हत्थे चढ़ने पर उसके द्वारा हत्या की बात स्वीकारी गई है  शुक्रवार देर रात भी सहायक थाना पुलिस बरारी थाना की पुलिस  बड़ी कजरा से शव को बरामद करने का प्रयाश किया था लेकिन कांफी खोज बिन की गई नही मिली बार बार हत्यारा जितेंद्र शाह यहाँ लाकर भटकाने का प्रयास कर रहा था दूसरे दिन सहायक थाना पुलिस बरारी थाना पुलिस के सहयोग से कड़ाई से पूछ ताछ के वाद पति के निशानदेही पर एक गड्डे से उसका कंकाल बरामद किया गया ।

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive