शेयर करे

कटिहार के अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार के नेतृत्व में मंगल बाजार स्थित गुटखा कारोबारी के यहां छापेमारी

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :--बिहार सरकार द्वारा गुटका पर प्रतिबंध लगने लगाने के बाद कटिहार के अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार के नेतृत्व में मंगल बाजार स्थित गुटखा करोवारी के यहां छापेमारी की गई। जिस से गुटका कारोबारी के बीच हड़कंप मच गया ।






गुटका दुकानदारों को गुटखा बेचने के आरोप में जुर्माना भी लगाया गया था तथा दो दुकान ऐसे भी थे जिनके मालिक नहीं रहने के कारण दुकान को सील कर दिया गया था जिसे शनिवार को अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार कटिहार अंचलाधिकारी जयजय राम फूड इंस्पेक्टर, तथा नगर थाना अध्यक्ष रंजन कुमार सहित पुलिस बल के साथ साथ स्थानीय दुकानदारों के समक्ष दुकान का ताला तोड़कर जांच की गई जिसमें एक दुकान से किसी भी प्रकार का प्रतिबंधित समान बरामद नही हुवा |





लेकिन 2013 का पुराना एक्सपायरी गुटका मिला है जिसे पुलिस ने जब्त कर ली और  दुकान की चाबी दुकान मालिक को दे दी गई। इधर दूसरे दुकान का मालिक नहीं पहुंचा तो स्थानीय दुकानदारों के समक्ष दुकान का ताला तोड़कर जांच की गई उस दुकान से भारी मात्रा में प्रतिबंधित गुटका बरामद किया गया जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है तथा आगे की कार्रवाई मे जुट गई है ।




इस अवसर पर अनुमंडल पदाधिकारी निरज कुमार से जब बात की गई तो उन्होंने कहा देर शाम तक छापेमारी चेलेगी अभी सामान का गिनती नहीं की गई है। जैसे ही समान की गिनती हो जाती है फिर बताया जाएगा कि कितना का समान है और कितना जुर्माना लगाया जाएगा। वही इस अवसर पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कटिहार वासियों से अपील की है की प्रतिबंधित गुटखा का सेवन ना करें जो स्वास्थ्य के लिए काफी हानिकारक है गुटखा खाने से कई तरह की बीमारियां होती है जिससे लोगों की मौत हो जाती है।


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

दर्जनों आवास लाभुकों को कदवा थाने मे लाकर पीआर बांड पर छोड़ा ।

कदवा/कदवा/अंशु झा :- कटिहार मे इंदिरा आवास की राशि का उठाव कर भवन नही बनाने वाले लाभुक पर सरकार ने अब कार्यवाही करने का मन बना लिया है । ...

Blog Archive