शेयर करे

कटिहार मे अपनी ही पत्नी को ड्रग्स का ओभर डोज देकर पागल करने का सनसनी खेज मामला आया सामने

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :---कटिहार के नगर थाना में एक सास ने अपने ही दामाद पर नव विवाहित बेटी को नशा खिला कर पागल कर देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने बताया कि 29 अगस्त को उसकी बेटी रोशनी कुमारी की शादी कटिहार कोर्ट में कोर्ट मैरिज कर लुधियाना निवासी संजीव अरोरा के साथ शादी हुई थी। 





शादी के बाद संजीव अपनी पत्नी को लेकर लुधियाना चला गया लेकिन मंगलवार को संजीव ने सास को फोनकर कहा कि आपकी बेटी पागल हो गई है मैं कटिहार पहुंच चुका हूं अभी न्यू मार्केट के समीप गुरूद्वारा के पास हूं और अपनी बेटी को ले जाइए दामाद की बात सुनकर सास अपने परिजनों के साथ न्यू मार्केट स्थित गुरूद्वारा पहुंची जहां दामाद पागल बनी रौशनी को उसकी माँ को देकर भागने लगा स्थानीय लोगो और परिजनों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया । 


पीड़िता  की माँ ने बताया कि मेरी बेटी बिल्कुल ठीक थी शादी के बाद दामाद के द्वारा उसको ओवर डोज ड्रग्स दिया गया जिससे वो पागल हो गई जिसका जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ मेरा दामाद संजीव है इस मामले को लेकर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज अब तक नही हुई है लेकिन पुलिस ने दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं रौशनी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

फलका मे बाइक और टेंपू के भिड़ंत में बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी

 कटिहार के फलका थाना क्षेत्र के रहमत नगर पोखरा टोला समीप बाइक और टेम्पू के भिड़ंत में बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया । जख्मी बाइक चालक ...

Blog Archive