शेयर करे

कटिहार मे मोहर्रम के अवसर तमंचे पर डिस्को

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा:---कटिहार के झुलनिया चौक के समीप शरीफगंज मोहल्ले के मोहर्रम के जुलूस मे एक युवक के हाथ में पिस्टल लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ है  प्रतिनियुक्त पुलिस के अधिकारीयो द्वारा बताया गया कि वो बच्चों के खेलने वाला खिलौना वाला हथियार था तथा उस लड़के की पहचान भी की जा रही है ।


मोहर्रम पर्व के अवसर पर  परंपरागत हथियार लाठी डंडा और तलवार लेकर सभी अपने अपने घरों से निकल कर अखाड़े के साथ कलाबाजी दिखाते-चलाते है इसी बीच में नारंगी रंग का सर्ट पहने एक युवक हाथ में लिए पिस्टल लहराने लगता है और फायर की आवाज सुनाई पड़ती है ।
घटना शरीफगंज मौहल्ले के झुलनिया चौक की है जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया वायरल वीडिओ का पुष्टि करते हुए कटिहार पुलिस कप्तान  विकास कुमार ने खिलौना वाला हथियार बताया और युवक की पहचान कर उसके विरुद्ध कार्रवाई करने की बात बताया गयी । अब सवाल उठता है जब युवक की पहचान ही नही हुई तो पुलिस पदाधिकारी कैसे बच्चों के खेलने वाल पिस्टल के रूप में पहचान करली । 

पुलिस के अनुसार पर्व-त्योहारों के बीच ऐसे मनचला युवक अगर खिलौने वाला हथियार ही मौके पर लहराते है तो ये दंडनीय है लेकिन अगर ये दिख रहा तमंचा सच का है तो कितना खतरनाक है समझा जा सकता है ।  तमंचा खिलौना हो या सच का तमंचा इस मनचले युवक की पहचान कर पुलिस को तुरत कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए आगे देखना है कटिहार पुलिस आरोपी युवक को कब पकड़ कर पूछ ताछ करती है ।

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

कटिहार मे सुपौल पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुऐ जाली नोट के बड़े नेटवर्क को किया ध्वस्त

कटिहार/नीरज झा :--- कटिहार मे सुपौल पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुऐ जाली नोट के बड़े  नेटवर्क को ध्वस्त किया है। बीरपुर में जाली नोट क...

Blog Archive