शेयर करे

नाबालिक लड़की का अश्लील फोटो सोसल साइट पर वायरल करने पर पुलिस से गुहार

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/ नीरज झा;-कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र के शीतला स्थान की रहने वाली नाबालिक लड़की का अश्लील फोटो खिंच कर सोसल साइड पर वायरल कर देने के मामले को लेकर नवालीक बच्ची के परिजनों ने महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़िता ने घटना को लेकर  बताई कि शीतला स्थान मोहल्ले के ही नीतीश कुमार पिता मनोज मलिक हथियार दिखा कर घर ले गया और अश्लील फोटो खींच कर वायरल कर दिया और बोला किसी को बताया तो जान मार देंगे ।
के 13 वर्षीय नवालीक बच्ची की माँ ने बताया कि मेरी पुत्री को बहला-फुसलाकर उसके के साथ गलत करने की नियत से अश्लील फोटो अपने मोबाइल मे खींच लिया और उसे सोशल साइड पर अपलोड कर दिया गया जब इस बात की जानकारी हुई तो नीतीश कुमार पिता मनोज मलिक के पास पहुंची और उसे फोटो डिलीट करने के लिए कहा तो उस लड़के ने हथियार दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी और मनोज मलिक का पुत्र नीतीश कुमार वहां से भाग निकला। घटना से परेशान होकर पीड़िता के माता-पिता सहित स्थानीय समाज के लोगो  द्वारा महिला थाना में आरोपी के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है।

©www.katiharmirror.com

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive