शेयर करे

बरारी :सर्व सहमति से पंचायत अध्यक्ष एवं पंचायत प्रतिनिधि के रूप में चुना

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी---जदयू के पंचायत अध्यक्ष के चुनाव हेतु प्रखंड के  बरारी  पंचायत मनरेगा भवन में पीठासीन पदाधिकारी उपेन्द्र सिंह एवं पर्यवेक्षक  चन्द्रमोहन सिंह के उपस्थिती  में जदयू पंचायत अध्यक्ष हेतु  एक मात्र उम्मीदवार मुन्ना अंसारी ने नामांकन पत्र दाखिल किया जिसे पीठासीन पदाधिकारी एवं पर्यवेक्षक  ने इनके नामांकन को वैध ठहराया। उसके बाद उपस्थित सक्रिय सदस्य एवं प्राथमिक सदस्य एवं ग्रामीण ने सर्व सहमति से मुन्ना अंसारी को पंचायत अध्यक्ष एवं पंचायत प्रतिनिधि के रूप में अमरेन्द्र कुमार अमर एवं उपेन्द्र नारायण ठाकुर ने चुना। वही रौनिया पंचायत अध्यक्ष के रूप में सबों के सहमति से नारायण सिंह एवं पंचायत प्रतिनिधि के रूप अनिरुद्ध कुमार एवं निरंजन मेंहता को चुना गया।



पीठासीन पदाधिकारी ललीता यादव एवं प्रवेक्षक माला कुमारी के उपस्थित में चुनाव हुआ।
वही उत्तरी भण्डारतल में पंचायत अध्यक्ष के लिए प्रभुदयाल सिंह एवं पंचायत प्रतिनिधि के रूप में राजेन्द्र मंडल, अहिल्या देवी को पीठासीन पदाधिकारी कैलाश प्रसाद महतो के समक्ष में हुआ।
वही दक्षिणी भण्डारतल में पंचायत अध्यक्ष के रूप नंदलाल मंडल एवं पंचायत प्रतिनिधि के रूप संजय चौधरी एवं विजय रविदास चुना गया। पीठासीन पदाधिकारी कैलाश प्रसाद महतो के उपस्थित में हुआ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

कटिहार मे सुपौल पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुऐ जाली नोट के बड़े नेटवर्क को किया ध्वस्त

कटिहार/नीरज झा :--- कटिहार मे सुपौल पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुऐ जाली नोट के बड़े  नेटवर्क को ध्वस्त किया है। बीरपुर में जाली नोट क...

Blog Archive