शेयर करे

लाल पुल पर हादसा । तीन की मौत

कोई टिप्पणी नहीं

कटिहार बरौनी रेल खंड पर बने लालपुर तीन इंसानी खूनो से आज फिर लाल हो गई । यह कोई पहली घटना नही पुल की बनावट को लेकर यहाँ बराबर ट्रेन से कट कर इंसान की खून से लाल पुल लाल होते रहा है ।
बताया जाता है कटिहार बरौनी रेल खण्ड के सेमापुर कटिहार के बीच लाल पुल पर सीमांचल एक्सप्रेस के चपेट मे आने से तीन युवक की कटकर मौत हो गई । 25 वर्षीय शाहजहां चाँदनी घाट , 23 वर्षीय शर्माजुल पिता अबुतालिब साकिन कोढ़ा थाना क्षेत्र के कोलसी सिमरिया ,और 15 वर्षीय शाहबुद्दीन पिता अबुल काशिम बरारी थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं । स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि तीन लोग दौड़ कर पल पार कर लिया एक ने नदी मे कूद कर अपनी जान बचाई  चारो लोगो ने पुल पर पड़ी शाहजहाँ और शहाबुदीन की  लाश लेकर भाग खड़े हुए शर्माजुल की लाश नदी मे गिरने से छोड़ गये । रेल पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर नदी मे लाश खोजने का प्रयास कर रही है और कुछ भी बताने से परहेज कर रही और जाँच करने की बात बता रही है । अब जाँच के वाद ही पता चलेगा कि आखिर किस मकसद से यह लोग लाल पुल पर पहुंचे थे और कैसे ट्रेन के चपेट मे आगये कहीं टिक टॉक पर वीडियो बनाकर डालने के दौरान हादसा तो नहीं ।

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

40 दिनों तक चलने वाली श्री राम चरित्र मानस कथा यज्ञ का विधिवत समापन

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :--- राम जानकी ठाकुर बाड़ी मंदिर गुरु बाजार में पवित्र सावन मास के उपलक्ष में 17 जुलाई से 40 दिनों तक चलने वाली श्र...

Blog Archive