शेयर करे

कटिहार : चोरो ने एटीएम तोड़कर पैसे निकलने की करी नाकाम कोशिश

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा--: चोरों के आतंक से कटिहार शहर वासी परेशान थे ही अब चोर एटीएम को भी नही बक्श रहे है ।
 कटिहार के नया टोला स्थित हनुमान मंदिर के समीप एसबीआई एंटीएम तोड़ कर चोरी करने का प्रयास किया गया है। चोरो ने बीते देर रात्रि एसबीआई एटीएम में चोरी करने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। चोरों ने एटीएम मशीन को बुरी  तहस-नहस कर दिया। लेकिन मशीन में जिस जगह कैश रखी जाती है उसे तोड़ ना पाए। जब चोरों को लगा कि अब पैसे नहीं निकाल सकेंगे तो वह लोग वहां से भाग निकले।

एटीएम के समीप रहने वाले स्थानीय निवासी रंजन कुमार की घर्म पत्नी सुबह फूल तोड़ने के लिए बाहर निकली तो एटीएम की हालत को देखते हुए उसने अपने पति को एटीएम चोरी की बात बताई। पत्नी की बात को सुनते ही रंजन कुमार भी एटीएम के समीप पहुंचे और इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई। बता दे कि जिस जगह पर एटीएम है। उसके चारों तरफ कई घर है।



चोरी की घटना को लेकर रंजन कुमार ने बताया कि लगभग 1 से 3 के बीच में चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया। पहले चोरों ने एटीएम के 100 मीटर के दायरे में सभी बिजली के तार को काट दिया जिससे लाइट ना हो उसके बाद एटीएम में तोड़फोड़ शुरू की। जिस समय यह घटना घट रही थी उस समय बारिश ही रही थी। जिसके कारण एटीएम में होने वाले तोड़फोड़ की आवाज दब गई।
 चोरी की घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर नगर थानाध्यक्ष रंजन कुमार अपने दल बल के साथ पहुंचे और छानबीन में जुट गए हैं पहले तो उन्होंने एटीएम घर की जांच की और सीसीटीवी फुटेज भी देखा कर जल्द ही चोरों को पकड़ लेने की बात कही|


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

40 दिनों तक चलने वाली श्री राम चरित्र मानस कथा यज्ञ का विधिवत समापन

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :--- राम जानकी ठाकुर बाड़ी मंदिर गुरु बाजार में पवित्र सावन मास के उपलक्ष में 17 जुलाई से 40 दिनों तक चलने वाली श्र...

Blog Archive