शेयर करे

शौहर ने पैसे के लिये अपनी ही पत्नी को बाजार में बेच कर रिश्ते को किया तार तार

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा --;जिस समाज मे शौहर को सबसे बड़ा दर्जा दिया जाता हो वही शौहर पैसे के लिये अपनी ही पत्नी को जिस्म के बाजार में सरे आम बेच कर रिश्ते को तार तार कर देने का सनसनी खेज मामला कटिहार मे सामने आया है ।

 कटिहार की कोलासी ओपी क्षेत्र के संदलपुर की रहने वाली सबनम  (काल्पनिक नाम)  की  शादी अररिया जिले के गेहवा संदलपुर गाँव मे मो० समीम पिता अब्दुल सलाम उर्फ भोमा के साथ दुल्हन बन कर आने पति के घर गई थी । जिनके लिए रश्मो रिवाजो को निभाया था जिनके नाम से पहली हल्दी लगाई उसने अपने पिया के लिए अपने हाथों में सजाई होगी मेहदी ,वो सारी रश्म जिसे उसने अपने अज़ीज़ शौहर के लिए सजाई सवारी आज उसी शौहर ने कुछ पैसे के खातिर उत्तर प्रदेश के कानपुर मे जिस्म के दलालो के हाथों बेच दिया  ।



 इस अवैध कारोवार मे माँ और पिता के नाम को बदनाम करने वाले शौहर के परिजनों ने खुल कर उसका साथ दिया ।






जान से भी प्यारी अपनी बेटी से मिलने पहुँचे पिता मो0 हबीब ( काल्पनिक नाम) को मिलने नही दिया गया अपनी लाडली बेटी की काफी खोज विन के वाद भी जब कुछ सुराग नही चला तो थाने ने भी इसकी एक ना सुनी तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट के आदेश पर कोड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया । पुलिस अनुसंधान कर रही थी कि 2015  से गायब सबनम ने जिस्म के बाजार से खुद को छिपाते किसी तरह कटिहार पहुँची । इसकी कहानी सुनकर रौंगटे खड़े  हो जायेगे सबनम ने कहा जब मेरे घर से लेगया दूसरे दिन से ही सब मिलकर मेरी पिटाई की जाने लगी घर का सारा काम कराया जाता था ना खाना ना पानी पीने देते थे शादी के 15 दिन के वाद रूम का दरवाजा बंद कर सभी ने मार पीट की मारने के वाद जेठानी अपने रूम पर ले गई वाद मे सास और पति ने पानी दिया पिने जिसे पीकर वो बेहोश हो गयी जब होश आया तो खुद को कानपुर स्टेशन पर पाया पति सास और ससुर थोड़ी दूरी पर तीन आदमी से बात कर रहे थे मेरी सास ने उनलोगों से  पैसे लेकर गिना और पति ससुर और सास सभी हमे छोड़ कर चले गए । कानपुर स्टेशन से वो तीनो लोग हमे लेजाकर एक कमरे में बंद कर दिया उसके वाद यौन शोषण किया गया चार साल वाद मौका मिला तो भाग कर कटिहार आगयी हु ।
इस मामले को लेकर कटिहार के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ने कहां मामला प्रारंभिक स्थिति में है लड़की को जांच के लिए दिया गया है 161 करा के 164 करायेगे जो बयान आएगा जांच कराकर अभी अनुसंधान बाकी है किसी ने भगाया है या स्वयं  आया है दोनों बिंदु पर जांच चल रही है ।


अनिल कुमार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी


एक बेटी को अपने माता पिता को रोते बिलखते छोड़कर अपने शौहर के साथ ता उम्र के लिए दुवाएँ मांग कर आई थी आज उन सारे रिश्तों को जल्लाद शौहर ने बे आबरू कर दिया कोठे पर बैठा दिया है अब देखना है इस मामले मै कानून क्या सजा देता है

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

अस्पताल के गेट पर प्रसूता ने दिया बच्चे को जन्म ।

कटिहार सदर अस्पताल में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है । कटिहार सदर अस्पताल मे गर्भवती महिला को  भगा देने और दर्द से लाचार प्र...

Blog Archive