शेयर करे

सिवाना ढाला से प्रखंड मुख्यालय की ओर जाने वाली सड़क टूट जाने से लोगो का आना जाना हुआ बंद।।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी- सिवाना ढाला से प्रखंड मुख्यालय की ओर जाने वाली सड़क  टूट जाने से लोगो का आना जाना बंद हो गया है | कई जगहों पर जाने वाली मुख्य सड़क रेनकट हो जाने से पूर्ण रूप से कट चुका है।स्थानीय लोगों का कहना है कि रेलवे विभाग नया रेलवे ढाला के पास सेंटिंग पॉइंट बना रहा है जिस कारण रेलवे मॉडर्न पब्लिक स्कूल के पास से सिवाना रेलवे ढाला तक सड़क के किनारे-किनारे काफी गहरा गड्डा कर मिट्टी की कटाई कर रही है।



बता दे कि  सड़क के किनारे रेल सरकार की जमीन है जहाँ से की रेलवे द्वारा  मिट्टी की कटाई की गई है जिस कारण रेलवे के गड्ढे में बारिश का पानी काफी मात्रा में जमा हो चुका है। चार दिनों से हो रहे लगातार बारिश ने सड़क को दिनों तरफ से काफी खोखला व कमजोर कर दिया जबकि सड़क के दायीं ओर सैकड़ो एकड़ खेत में जमा बरसात का पानी भी निकलकर सड़क के बीच बना कलवर्ट (भवरा) में दोनों ओर से पानी का काफी दबाब होने से पूरी सड़क को ही काट दिया है।

इधर मौके पर बारी-बारी से प्रखंड प्रमुख माला कुमारी,,प्रखंड विकास पदाधिकारी गनोर पासवान ने टूटे हुए सड़क का जायजा लेकर इस पर विचार विमर्श कर रहे है कि सड़क की योजना से बनवाया जाय।

इस संबंध में प्रमुख माला कुमारी का कहना है कि इस टूटे हुए सड़क को लेकर प्रमुख कार्यालय में बीडीओ व मनरेगा पीओ के साथ एक आवश्यक बैठक कर विचार विमर्श किया गया है जल्द ही किसी मद से इस का मरम्मती करण करवा दिया जाएगा।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

बरारी पवार सब स्टेशन पर तैनात कर्मचारी पर जान लेवा हमला,बिजली नही देने पर की गई मार पीट ।

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी ;----कटिहार के बरारी थाना के लक्ष्मीपुर पंचायत स्थित पावर सब स्टेशन में देर रात्रि दर्जनों की संख्या में अपने चेहरा...

Blog Archive