शेयर करे

तेज रफ्तार पिकअप वेन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक कि मौत ।

कोई टिप्पणी नहीं
 कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी-- कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र के आदिवासी कुरेल टोला के समीप गंगा दार्जिलिंग सड़क पर गेराबाड़ी की ओर से तेज रफ्तार BR11JB 7122 पिक अप वैन ने सामने से आ रही मोटर साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मारी दी पिकअप वैन में बैठे मालिक जहूरी महतो काढ़ागोला स्टेशन बाजार की मौत मौके पर ही हो गई और गाड़ी ड्राइवर फरार हो गया। वही बाइक साइकिल सवार सरदार एकेन्दर सिंह घर गुरुबाजार  गम्भीर रूप से घायल हो गया ।




प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पिकअप वैन काफी तेज रफ्तार में था जो सामने की ओर से आ रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दिया बताया जाता हैं कि गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के पोल को तोड़ने हुए बबूल का पेड़ से टकरा गईं । लोगों ने घटना की जानकारी बरारी थाना को दिया मौके पर थानाध्यक्ष अमित कुमार दलबल के साथ पहुंच कर सड़क के जाम को हटवाया और तुरंत ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया वही गम्भीर रूप से घायल व्यक्ति सरदार एकेन्द्र सिंह को रेफरल अस्पताल बरारी में भर्ती कराया गया जहां की प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया हॉप हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

नकली बीज बन रहे किसानो की बदहाली की वजह ?

कटिहार: नीरज झा/ कृषि प्रधान देश होने के बावजूद किसान की माली हालत देश में सही नही है । परिवार की पेट की आग बुझाने के लिए किसान माँ तरह मान...

Blog Archive