शेयर करे

रात से बिजली बाधित होने पर चुनाव परिणाम के लिए जनरेटर का किया इन्तेजाम

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी- कटिहार जिले के बरारी प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांवो मुहल्ले चौक-चौराहें सहित अपने-अपने घरों में लोग सुबह से ही लोकसभा चुनाव के रिजल्ट को लेकर  टीवी स्क्रीन के सामने जमे रहे ।
लोगों ने टीवी देखने मे कोई रुकावट ना हो इसके लिये सोलर इनवाइटर, जेनरेटर का इंतजाम पहले से कर रखा था क्यों कि देर रात आंधी और ओलावृष्टि आने से सुबह से ही बरारी क्षेत्र रात से ही बिजली बाधित रहा थी 12 बजे दिन से थोड़ा बहुत  बिजली उपभोक्ताओं को मिला जिससे कि उपभोक्ताओं में बिजली विभाग के प्रति खासी नाराजगी देखी गयी ।


इस दौरान क्षेत्र के गांव घर के चौक चौराहें पर लोगों ने जमकर पटाखें भी फोड़े साथ ही गले मिलकर शांतिपूर्ण तरीके से मिठाई खिलाकर लोगों को बधाई दिया । दुकानों में भी दुकानदारों ने मोबाइल पर ही चुनाव का रिजल्ट को देखने मे लगे हुए थे।
इस दौरान ललिता विवाह भवन में आम लोगों के लिए टीवी लगाया गया था जहाँ की दर्जनों लोगों ने चुनाव परिणाम को देखा।  लोगों ने कहा कि ये "भारत की जीत है" भाजपा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा लगातार देश हित मे कार्य करने का ही परिणाम जनता ने प्रचंड बहुमत से जिताया है।
लोगों ने कहा कि बरारी क्षेत्र में भी रहने वाले सभी समुदायों ने मोदी के पक्ष में वोट दिया है।खासकर युवाओं ने देशहित में मोदी के पक्ष में वोट किया है।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive