शेयर करे

ट्रैक्टर से लौट रही बरात पार्टी की दुर्घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :---कटिहार के मनसाही थाना के समीप नवगछिया से ट्रैक्टर से लौट रही बरात पार्टी  अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई इस घटना में 2 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है ।



मनसाही थाना की पुलिस ने सभी घायलों को कटिहार सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है। घायलों में सूरज तांती एवं मानिक तांती है जो अहमदाबाद पहाड़पुर के रहने वाले हैं। बताते चलें कि बरात गाड़ी बंगाल के मालदह जिले के उत्तर मखुरिया निवासी रूपलाल मंडक की शादी से नौगछिया से लौट रही थी इस ट्रैकर फोर्स गाड़ी में 10 बाराती बैठे हुए थे  जो सभी बैंड पार्टी वाले थे।


घटना के दौरान उक्त गाड़ी बिजली के पोल से टकरा कर एक पेड़ में अटक गई जिससे बड़ी दुर्घटना होने से बच गय गया ।  इस घटना में दो  लोग तो गंभीर रूप से घायल हो गए साथ ही कई लोगो को हल्की-फुल्की चोट आई हसि इस घटना में गाड़ी में फसे लोगों निकलने में जदयू नेता महेश मंडल, सरपंच जितेंद्र पासवान , सेवरा, मो जरीफ सहित स्थानिय लोगों की महत्वपूर्ण भूमिका रही। वहीं घटना के बाद से ड्राइवर-खलासी फरार बताये जाते हैं।
©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

फलका मे बाइक और टेंपू के भिड़ंत में बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी

 कटिहार के फलका थाना क्षेत्र के रहमत नगर पोखरा टोला समीप बाइक और टेम्पू के भिड़ंत में बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया । जख्मी बाइक चालक ...

Blog Archive