शेयर करे

एनसीपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने जल्द आ रहे हैं उनके स्टार प्रचारक ।

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :-कटिहार लोकसभा क्षेत्र मे दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रेल को होना है इसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जहां जदयू प्रत्याशी दुलाल चंद्र गोस्वामी और कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर आमने आमने है और दोनो अपनी जीत का दावा ठोक रहे वही कटिहार सीट पर एनसीपी प्रत्याशी मोहम्मद सकुर चुनाव मैदान आ आने से कटिहार लोक सभा क्षेत्र त्रिशंकु की स्थिति हो गयी है क्यों कि एनसीपी को यहाँ कमजोर आंकना गलत होगा क्यों कि यहाँ से एनसीपी के टिकट पर तारिक अनवर अबतक पाँच वार जीत दर्ज करा चुके है ।



एनसीपी के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार प्रदेश प्रभारी मुरली मनोहर पांडे ने कहा कि समय लिया जा रहा है जल्द ही केंद्रीय नेतृत्व का दौरा कटिहार क्षेत्र में होगा जिनमें शरद पवार सुप्रिया ताई सुले प्रफुल पटेल धीरज शर्मा हमारे स्टार प्रचारक है इनलोगो से समय लिया जा रहा है देरी की वजह बताते हुये उन्होंने कहा  की महाराष्ट्र में चुनाव होने के चलते काफी व्यस्त है हमारे स्टार प्रचारक ।



वही एनसीपी प्रदेश युवा अध्यक्ष मोहम्मद राहत कादरी ने कहा कार्यकर्ताओं का जोस आप सभी देख रहे है  आप अंदाज लगा सकते है  हम लोग कितने मजबूत स्थिति में है । उन्होंने कहा कि कटिहार सीट से हम लगातार चुनाव जीते आ रहे है आगे भी जीतेंगे । कांग्रेस प्रत्यासी तारिक अनवर के तरफ इशारा कर कहा किसी  के जाने से फर्क नही पड़ता है और चुनाव फिर से जीत रहे है । पूर्व एनसीपी सांसद तारिक अनवर अपने सांसद निधि का खर्च नहीं करने के  मुद्दे पर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने बेबाक शब्दो मे कहा इन सांसदों को छोड़ अन्य सांसदों की बात करेंगे सभी ने 100% सांसद निधि का खर्च किया है लेकिन इनकी जो मानसिकता थी चुनाव जीतने के बाद से ही दल बदलना है वो भी अपने स्वार्थ के लिए लोगो का विकाश नही करना है इसके लिये पार्टी जिम्मेदार नहीं होता व्यक्ति विशेष जिम्मेदार होता है और सांसद निधि भी इनके नाम से आता है सांसद निधि  खर्च नहीं करना पूर्ण रूप से इनकी जिम्मेदारी थी ।
©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

सदर अस्पताल से इलाज कराने आया कैदी फरार

कटिहार/नीरज झा;--- कटिहार मंडल कारा से बीमार कैदी चंदन कुमार राम का इलाज कराने 2 जून को ही कटिहार सदर अस्पताल लाया गया था ।

Blog Archive