शेयर करे

कैंडल मार्च निकलकर मृत अवधेश मिश्रा को श्रधांजलि और कारवाही की मांग

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :- पिछले दिनों शहर के सटे हाजीपुर मे अवधेश मिश्रा की हत्या के बाद अब तक पुलिसिया कार्यवाही में अबतक ठोस कार्रवाई नहीं होने पर सैकड़ो कटिहार शहर वासियों ने कैंडल मार्च निकालकर  कर मृतक अवधेश मिश्रा को श्रद्धांजलि दी और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी ।



मौकेे पर मृतक के बड़े भाई मिथिलेश मिश्रा ने बतायाा कि अपराधियों ने बर्बरतापूर्ण तरीके से कई गोली मार कर हत्या की  धटना को अंजाम दिया गया ।  कई दिन बीत जाने के वाद भी कटिहार पुलिस के हाथ अभी तक खाली है  अगर पुलिस  जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है। यह आंदोलन और उग्र होगा जिसका जिम्मेदार कटिहार पुलिस प्रशासन होंगे ।


 श्रद्धांजलि देनेेे आए लोगों ने कहा कि मृतक के परिवार वालों को उचित मुआवजा के साथ साथ एक नौकरी भी दिया जाए । इस अवसर पर पवन पोद्दार, कन्हाई शास्त्री, महेंद्र झा, सोनू सिंह, राजेश मिश्रा, प्रदीप मिश्रा, सन्दीप चौबे, विनोद मिश्र, विजय श्रीवास्तव, राकेश चौधरी, रूपेश चौधरी, देव शंकर झा,  दीपक भगत, राहुल सहित सैकड़ों की संख्या में शहरवासी मौजूद थे।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

40 दिनों तक चलने वाली श्री राम चरित्र मानस कथा यज्ञ का विधिवत समापन

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :--- राम जानकी ठाकुर बाड़ी मंदिर गुरु बाजार में पवित्र सावन मास के उपलक्ष में 17 जुलाई से 40 दिनों तक चलने वाली श्र...

Blog Archive