शेयर करे

बरारी:केला खेत में शव मिलने से सूबे मे सनसनी

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश कुमार :--कटिहार  के बरारी प्रखंड के जगदीशपुर मिलिक के केला खेत में  शव मिलने से सूबे मे सनसनी फैली गयी।  मृतक की पहचान दूध करोवारी सुवोल यादव पिता वरूण यादव 35 वर्ष कान्तनगर के रूप में की गई । मौके पहुंची बरारी थाना की पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु कटिहार सदर अस्पताल भेजा कर कोढ़ा पुलिस निरिक्षक पीके प्रवीण,थानाध्य अमीत कुमार हत्या की गुथी सुलझाने  मे जुटे गयी है  ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बरारी प्रखंड के जगदीशपुर पंचायत के मिलिक टोला बहियार में सुवह खेत में काम करने गए ग्रामीण मजदूरो को केला खेत मे मुंह के बल एक व्यक्ति का शव देख लोगो ने गॉव के लोगो को जानकारी दी घटना की जानकारी गाँव मे आग की तरह फैल गयी जिससे गॉव वालो की भीड़ जमा हो गई । बरारी थाना को घटना की जानकारी दी गई । कोढ़ा इन्सपेक्टर पीके प्रवीण,बरारी थानाध्यक्ष अमीत कुमार सदल बल के साथ  पहुंच मृतक के परिजनो से मिलकर घटना के संबध में जानकारी ली ।  मिर्तक के पिता बरूण यादव ने बताया कि पुत्र सुवोल यादव दुध का कारोवार करता था । रविवार को बकाया रूपया लाने सेमापुर बाजार के लिए दिन के दस बजे ही निकला था जो देर रात्री तक वापस नही आने पर उसे खोजने का प्रयास  किया गया और सुवह जानकारी मिली कि सुवोल का शव जगदीशपुर मिलिक बहियार में केला के खेत मे पड़ा है ।


पुलिस ने शव का पंचनामा के दौरान शरीर मे कई जगह चोट के निशान देखा गया पंचनामा तैयार कर शव को परिजनो के साथ सदर अस्पताल कटिहार भेजा गया ।
 वहीं हत्या को लेकर लाोगो में कई तरह की आशंकाऍ घर करने लगी है कि कान्तनगर गॉव का दूध करोवारी सुवोल की हत्या कर शव को मिलिक बहियार केला खेत में फेंक दिया । अपराधी इतना शातिर लगता है कि हंत्या की सुराग को मिटाने की कोशिश की गई है  घटनास्थल पर इंस्पेक्टर पीके प्रवीण,थानाध्यक्ष अमीत कुमार,पुअनि सुहैल खान शव को पोस्टमार्टम में भेजकर हत्या की जॉच में जुटी गयी है

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

40 दिनों तक चलने वाली श्री राम चरित्र मानस कथा यज्ञ का विधिवत समापन

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :--- राम जानकी ठाकुर बाड़ी मंदिर गुरु बाजार में पवित्र सावन मास के उपलक्ष में 17 जुलाई से 40 दिनों तक चलने वाली श्र...

Blog Archive