शेयर करे

बरारी : नए वोटरों में दिखा मतदान का जोश

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :-- बरारी प्रखंड क्षेत्र में मतदान करने के लिए सुबह 07 बजे से ही मतदाता अपने- अपने मतदान केंद्रों पर खड़ा होकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया । दुकानदार और नोकरी पैसे वाले मतदाताओं ने सुबह छह बजे से अपने अपने बूथो पर पहुँच कर पोलिंग शुरू होने का इंतजार करते  दिखे गये ।
गर्मियों के मौषम होने वावजूद 08 बजे के बाद सभी बूथ पर महिलाएं बुजुर्ग और युवाओं का जोश देखते ही बनता था जिसके चलते भीड़ भाड़ काफी देखी गई ।





 उत्क्रमित मध्य विद्यालय दुर्गापुर में मतदाता की काफी भीड़ बढ़ जाने के कारण करीब आधा घण्टा तक हंगामा होता रहा हालांकि सुरक्षा में तैनात जवानों ने सभी मतदाताओं को समझा-बुझा कर शांत कराया गया बता दे कि इस विद्यालय में तीन बूथ है बूथ संख्या 198 में कुल मतदाता 1156,बूथसंख्या- 199 में कुल मतदाता 1005 एवं बूथ संख्या 200 में कुल मतदाता 1199 है। जिस कारण महिला व पुरुष मतदाता की भीड़ बढ़ने से यहाँ आपस मे ही मतदाता वोट गिराने को लेकर पहले हम-पहले हम को उलझ गए हलाकि इस केंद में जवानों ने सभी को समझा बुझा कर हंगामा को शांत किया और कतारबद्ध सभी को लाईन में लगा कर  अपने अपने मताधिकार का प्रयोग किया ।
वही सेमापुर आदर्श मध्य विद्यालय में मतदान करने पहुँची चांदनी,बुलबुल,खुशबू,विणा भारती एवं यशराज जो पहली बार वोटर बने है काफी उमंग देखा गया।
यशराज ने बताया कि पहली बार मतदान करने का अवसर मिला है,काफी अच्छा फील हो रहा है देश हित को सोच कर हमने वोट दिया है।



वही विणा  ने बताया कि हमारे क्षेत्र में काफी विकास हुआ है पहले लालटेन जलाकर पढ़ना पड़ता था अब बिजली के लाइट पर  पढाई कर रहे है अच्छी सरकार बने इसलिए वोट का अधिकार का इस्तेमाल  अच्छी सरकार मजबूत सरकार बनाने में देगे

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

40 दिनों तक चलने वाली श्री राम चरित्र मानस कथा यज्ञ का विधिवत समापन

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :--- राम जानकी ठाकुर बाड़ी मंदिर गुरु बाजार में पवित्र सावन मास के उपलक्ष में 17 जुलाई से 40 दिनों तक चलने वाली श्र...

Blog Archive